Digvijay Singh का बड़ा बयान, शुक्ला से अच्छा कोई प्रत्याशी…

दिग्विजय सिंह ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि इंदौर के मेयर के लिए  कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला से बेहतर चेहरा कोई ओर नहीं है, अगर आपके पास हो तो बताओ।

 इंदौर: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को लेकर दिग्विजय सिंह ने बड़ी बात कह दी, आपको बता दें कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से जब इंदौर के मेयर प्रत्याशी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला की जमकर तारीफ की। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि इंदौर के मेयर के लिए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला से बेहतर चेहरा कोई ओर नहीं है, अगर आपके पास हो तो बताओ।

इस दौरान आगामी चुनाव को लेकर दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष इस बार नोजवानों को टिकट देकर उन्हें मौका देंगे। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने मीडिया को भी न्योता देते हुए कहा कि अगर आप मे से अगर कोई लड़ना चाहता है तो आ जाओ।

Must Read- जानिए मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय विधायक Sanjay Shukla के धार्मिक कार्यो के बारे में

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को लेकर बड़े ही साफ शब्दों में कहा इंदौर के मेयर के लिए संजय शुक्ला से बेहतर कोई और चेहरा नहीं। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह शहर युवक कांग्रेस अध्यक्ष रजीम खान के ईद मिलन समारोह में शामिल हुए, इस दौरान भोपाल विधायक आरिफ मसूद सहित कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी इस दौरान मौजूद थे ।