Roadies फैंस को बड़ा झटका, 18 साल बाद Rannvijay Singha ने छोड़ा शो

मुंबई। रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) ने एमटीवी के फेमस रियलिटी शो रोडीज (reality show roadies) को अलविदा कह दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अब रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) रोडीज को होस्ट नहीं करेंगे। आपको बता दें कि, रणविजय बीते 18 सालों से इस शो का हिस्सा थे और इसी शो के जरिये उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। रणविजय साल 2003 में रोडीज में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे। जिसके बाद से लेकर अब तक वो शो को होस्ट करते आए हैं।

ALSO READ: राहुल गांधी पर बरसे कानून मंत्री, कहा- खुद को भारत का राजा समझते हैं आप!

वहीं अब रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) की इस घोषणा के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया है। अटकलें यह भी हैं कि उनका प्रोडक्शन हाउस से किसी तरह का कोई विवाद हो गया था। हालांकि उनका कहना है कि प्रोडक्शन हाउस (Production house) के साथ कोई समस्या नहीं थी और चैनल का उनके करियर में अहम योगदान था। वहीं रोडीज से बाहर निकलने की पुष्टि करते हुए रणविजय (Rannvijay Singha) ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से चीजें ठीक नहीं हुईं। उन्होंने ये कहा कि उनकी शूटिंग डेट्स मेल नहीं खा रही थीं और ये निराशाजनक था।

साथ ही उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि प्रोडक्शन हाउस (Production house) के साथ उनकी कोई समस्या नहीं थी। वो 18 साल से चैनल के साथ काम कर रहे हैं और उन्होंने इस नेटवर्क के साथ अलग-अलग शो किए हैं। वहीं रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के छोड़ने के बाद अब ये खबर आ रही है कि, अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) उनकी जगह ले सकते है। सूत्रों के अनुसार सोनू सूद इस शो के नए होस्ट होंगे और शो के कॉन्सेप्ट में भी कई बदलाव किए जाएंगे। साथ ही कहा जा रहा है कि सोनू इस साल शो के एकमात्र होस्ट होंगे और इसका नया चेहरा होंगे। निर्माताओं ने इस बार शो में कई बदलाव किए हैं।

ALSO READ: शानदार फीचर के साथ Noise ने लॉन्च की Gaming स्मार्टवॉच, जानें कीमत

वहीं रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के शो को यूं छोड़ने के पीछे की वजह प्रॉडक्शन हाउस से उनकी नाराजगी बताई जा रही है। खबर है कि ‘एमटीवी रोडीज’ के अगले सीजन को एक नया प्रॉडक्शन हाउस बना रहा है। लेकिन इस प्रोडक्शन हाउस से रणविजय सिंह नाखुश थे, इसलिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया।