गौड खेमें को बडा झटका, मालिनी गौड के देवर अब कांग्रेस में जाएंगे

0

इंदौर। पूर्व महापौर मालिनी गौड के दत्तक देवर और दादा के स्वयभू हनुमान शंकर यादव अब कांग्रेस में जा रहे है । एक माह पहले ही इसकी पठकथा लिख दि गई थी ।

शंकर पहलवान मंत्री जितू पटवारी की अगवाई में कांग्रस मे जा रहे है और चुनाव भी लडेगे । एक माह पहले एक गार्डन मे हुई पार्टी में इसकी पटकथा लिख दी गई थी। यह पार्टी का जिम्मा मंत्री जितू पटवारी ने लिया था और तभी से तय था पहलवान गए ।

गौड खेमे को जरूर झटका लगेगा क्यो की वे वहां के दत्तक देवर थे और दादा गौड के हनुमान हुआ करते थे । सीएम के राऊ कार्यक्रम के कार्यक्रम में कांग्रेंस मे जाएंगे । दशहरा मैदान से रंगवासा और राऊ तक उनकी रैली रहेगी।

भाजपा ने आनन फानन में बुलाई पत्रकार वार्ता

एमआईसी सदस्य और भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व सभापति शंकर यादव के जीतू पटवारी के माध्यम से कांग्रेस में जाने कीर चर्चाओं चर्चाओं के बीच भाजपा की हवाइयां उड़ गई है। यही कारण है कि भाजपा ने आनन-फानन में आज शाम 4:00 बजे पत्रकार वार्ता बुलाई है।

जिसमें विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के नेता और अब वर्तमान में सांसद शंकर लालवानी पूर्व महापौर, मालिनी, गौड़ भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा पत्रकारों से चर्चा करेंगे। संभव है कि वे शंकर यादव पर कई तरह के आरोप भी लगा सकते हैं। और बताएंगे कि इसके चलते ही शंकर यादव कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते हैं।