प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, गाड़ी समेत घर में घुसे अज्ञात लोग

0
67
priyanka gandhi

नई दिल्ली। गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा पवापस लिए जाने जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा कर चूक का मामला सामने आया है। बता दे कि फिलहाल प्रियंका की सुरक्षा की जिममेदारी सीआरपीएफ पास है। बताया जा रहा है कि ये मामला पिछले सप्ताह का है, जब सुरक्षा घेरा होने के बावजूद भी अज्ञात लोग उनके आवास में घुस गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका गांधी के एस्टेट स्थित घर पर सुरक्षा में चूक हुई। एक सप्ताह पूर्व कुछ अज्ञात लोगों ने बिना किसी पूर्व जानकारी के प्रियंका के आवास पर प्रवेश कर लिया था और सेल्फी लेने की बात कही थी। जिस समय ये घटना हुई है उस दौरान प्रियंका गांधी अहम बैठक कर रही थी।

बता दे कि प्रियंका के कार्यालय की ओर से सीआरपीएफ में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है और सुरक्षा में ढील होने का ब्यौरा दिया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस और सीआरपीएफ ने एक-दूसरे को ही दोषी ठहराया है। सीआरपीएफ ने दलील दी है कि एक्सेस का जिम्मा दिल्ली पुलिस का है।

जबकि दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उनको किसी की ओर से गेट खोलने के लिए ग्रीन सिग्नल दिया गया था। तब जाकर उन्होने गेट खोला। खबरों के मुताबिक यह घटना 26 नंवबर को करीब 2 बजे की है, जिसकी जांच जारी है। वहीं गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी का कहना है कि इस घटना को लेकर उन्हे पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। उन्होने कहा, मैं इसकी विस्तृत जानकारी हासिल कर रहा हूं।

गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली थी। जिसके बदले में उन्हे केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा ‘जेड प्लस‘ सुरक्षा घेरा प्रदान किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here