मां बनने के एक महीने बाद ही Bharti Singh ने कर ली दूसरे बच्चे की प्लानिंग! कहा- बेटी…

इन दिनों कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। वह अपने पति के साथ-साथ अपने न्यू बोर्न बेबी (New Born Baby) को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

bharti singh 5 (1)

इन दिनों कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। वह अपने पति के साथ-साथ अपने न्यू बोर्न बेबी (New Born Baby) को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इस दौरान वह काम से दूर थी लेकिन अब फिर शूटिंग पर वापसी कर चुकी है।

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) जब से माता पिता बने है तब से उनके बच्चे की एक भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई थी। लेकिन अभी हाल ही में भारती ने एक और खुशखबरी फैंस को दी है। बता दे, एक बेटा होने के बाद भारती ने दूसरे बच्चों की प्लानिंग कर ली है।

Must Read : Indore : देर रात तक शादी में बजाय डीजे, पुलिस ने वहां पहुंच कर महिलाओं के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

इसकी जानकारी खुद उन्होंने फैंस को दी है। जानकारी के मुताबिक, भारती कब अपने दूसरे बेबी को प्लान करेंगी इस बात का जिक्र खुद उन्होंने किया है। भारती ने इस बात को स्वीकार किया है कि दो बच्चे होने चाहिए। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि दोनों बच्चों के बीच क्या अंतर होना चाहिए।

इतना ही नहीं कॉमेडियन ने पेपराजी से बात कर एक लड़की करने की ख्वाहिश की है। भारती ने कहा है कि मैं दूसरा बेबी जरूर प्लान करूंगी। लेकिन इतनी जल्दी नहीं। मैं भी मानती हूं कि बेटी होनी चाहिए। लेकिन इसमें अभी 2 साल का गैप होना चाहिए। अभी भाई है तो बहन होनी चाहिए और बहन है तो भाई होना चाहिए।

दरअसल, ये पहली बार नहीं है जब भारती सिंह ने ये बात कही है जब से उनका बेटा हुआ है वह अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। वह आए दिन अपनी बेटी होने की इच्छा जताती है। इससे पहले भी कॉमेडियन ने कहा था कि लोग तंग करने लग गए हैं लड़का होता है तो लोग बोलते हैं, बहन चाहिए। वहीं लड़का हो तो बहन की बात करते है। मतलब हम जोड़ियां बनाने में ही लगे हैं।