breaking newsबॉलीवुडमनोरंजन

कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, तीन जगह छापेमारी जारी

ड्रग्स के मामले में लगातार NCB सभी तमाम बड़ी हस्तियों पर नकेल कसता जा है। इसी दौरान शनिवार को एनसीबी ने एक साथ 3 जगह पर छापेमारी किया जिस में कॉमेडियन भारती और उनके हसबेंड हर्ष के घर भी शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है। कॉमेडियन और उनके हसबेंड को एनसीबी ने समन भी किया है।

मिली हुई जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापेमारी की गई। अगर भारती सिंह और उनके पति का समन एनसीबी ने ले लिया है। दोनों पति-पत्नी कुछ देर बाद पूछताछ के लिए NCB के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंचेंगे। ऐसा सुनने में आया है कि कुछ जगहों पर एनसीबी की रेड अब भी जारी है।

बॉलीवुड में ड्रग्स का कनेक्शन गहराता ही जा रहा है। NCB को लगातार इस मामले में नए नए नाम सामने आ रहे है। अभी NCB ने देश के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी और उनसे लम्बी पूछताछ की थी। आपको बता दे कि एनसीबी लगातार इस मामले की खोजबीन कर रही है और कई सारे स्टार्स के घर में छापेमारी कर चुकी है लेकिन यह मामला सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है।

भारती सिंह की कॉमेडी का दीवाना सारा देश ही है। वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और शो में अपनी कॉमेडी से सबको हँसा हँसा कर लोटपोट कर देती है। लेकिन इस छापेमारी से उनके फंस जरूर निराश होंगे। लेकिन अभी तक इस मामले की पूरी खबर सामने नहीं आई है तो देखने वाली बात होगी की आगे NCB भारती सिंह पर क्या कार्यवाई करती है।

लगातार हो रही स्टार्स पर करवाई
आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उछलता हुआ नजर आ रहा था। जिस पर बाद में NCB ने अपनी करवाई शुरू किया और एक एक करके तमाम बड़े स्टार को अपने घेरे में लिया। सबसे पहले बॉलीवुड में से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया। उसके बाद अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और इनसे लम्बी पूछताछ की थी।

Related posts
breaking newsअन्यदेश

पश्चिम बंगाल: बीजेपी सांसद का दावा, 15 दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार

अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा…
Read more
breaking newsदेश

किसान आंदोलन: अब केंद्र सरकार ने दिए किसानों को बातचीत का न्योता, जानिए क्या कहा ?

लगातार 5 दिन से चल रहे किसान आंदोलन में…
Read more
breaking newsकोरोना के आंकड़ेकोरोना वायरस

अब दिल्ली के बाद मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर, 70 दिन में डबल हुआ संक्रमण

भारत में कोरोना की दूसरी लहर धीरे धीरे…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group