‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान ने इस दुनिया को कहा अलविदा, इस हादसे का हुए शिकार

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुःखद खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर है' में मलखान सिंह के किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुःखद खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’ में मलखान सिंह के किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने दी है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दीपेश क्रिकेट खेल रहे थे और खेलते खेलते वह अचानक गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया।

यह खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। फैंस ‘भाभीजी घर पर है’ में उनके किरदार को काफी पसंद करते थे। वह शो में अपने जबरदस्त अंदाज से सभी को लौट पौट कर देते थे। दीपेश भान ने जानकारी देते हुए कहा, कि हां अब वह नहीं रहे हैं। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। बता दें कि शो में दीपेश और माथुर दो दोस्त की भूमिका में थे और दोनों का काफी ज्यादा पटती भी थी।

Also Read – शॉर्ट ड्रेस पहन बीच पर मस्ती करती दिखाई दीं करिश्मा तन्ना, तस्वीरों में दिखा बोल्ड लुक 

गौरतलब है कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ से पहले वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने और भी कई काम किए है। खास बात तो यह है कि वह आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए थे। साथ ही उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है।