देशभर में दिवाली की धूम  देखने को मिली है. आम जनता से लेकर भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड जगत के फिल्मी सितारे भी दीवाली का जश्न मनाते नजर आए हैं. घर को दीयों से रोशन कर, गणेशा लक्ष्मी जी की आरती कर दिवाली के इस त्यौहार पर सबने नए साल की शुरुआत की. सभी मनमुटाव को भुलाते हुए रिश्तो को फिर से दियों की रोशनी से जगमगा डाला. भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और सांसद रवि किशन  ने भी दिवाली के खास मौके पर दर्शकों को दिवाली की शुभकामनाएं तो दी हीं साथ ही छठ पूजा की भी बधाइयां दी. रवि किशन ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं


एक्टर ने दी दीपावली की शुभकामनाएं

रवि किशन ने इस वीडियो में बताया कि वह पूजा की तैयारियों में जुटे हुए थे और इसी बीच उन्होंने अपने गोरखपुर वासियों और भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए वक्त निकाला. रवि किशन ने दिवाली के खास मौके पर अपने घर को खूब खूबसूरती से सजाया हुआ है. माथे पर तिलक और पीला कुर्ता पहने रवि किशन खूब जच रहे हैं. रवि किशन की इस वीडियो के पीछे राधा कृष्ण की बड़ी सी तस्वीर देखने को मिल रही है साथ ही घर के हर कोने में रवि किशन ने मनी प्लांट लगा रखे हैं.

रवि किशन की इस पोस्ट को 10000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक का बटन दबाया है, और कमेंट बॉक्स में रवि किशन को भी दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. रवि किशन के चाहने वालों के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था क्योंकि हाल ही में रवि किशन ने इंस्टा पर 1 मिलीयन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार किया है. साथ ही दिवाली का महोत्सव सबके घरों को रोशन करता नजर आया है.