B’day Special : विराट और अनुष्का के रिश्ते में आई थी खटास, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं विराट कोहली किसी परिचय के मोहताज नहीं है उनकी गिनती विश्व के सबसे सफल बल्लेबाजों में होती है'रन मशीन' के नाम से मशहूर विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है।

0
virat anushka

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट कोहली किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी गिनती विश्व के सबसे सफल बल्लेबाजों में होती है। ‘रन मशीन’ के नाम से मशहूर विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है और आए दिन वह इस ओर और अग्रसर हो रहे हैं। क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पावर कपल हैं। दोनों का कनेक्शन और जबरदस्त बॉन्डिंग कई बार देखने को मिलती हैं। कपल की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है। उनके रिश्ते में भी कई तरह के उतार-चढ़ाव आए। एक दौर तो ऐसा भी आया जब दोनों का रिलेशन बहुत बिगड़ गया था और ऐसा लगा कि इनकी लव स्टोरी अधूरी रह जाएगी। लेकिन दोनों फिर एक साथ आ गए। इस खास मौके पर जानते हैं कपल की दिलचस्प लवस्टोरी के बारें में…

View this post on Instagram

💜 @indiansportshonours

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अगर इन दोनों के मिलने की बात की जाए तो यह दोनों सबसे पहले एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती काफी अच्छी हो गई। जैसा हर बार होता हैं वैसा ही कुछ हुआ दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी। 2014 की शुरुआत में जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड गई तो अनुष्का भी विराट से मिलने वहां पहुंच गईं। इसी के चलते दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इसी के बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में आ गई। दोनों अक्सरसाथ नजर आने लगे, लेकिन दोनों के रिलेशन में भी सबकुछ ज्यादा दिन अच्छा नहीं रहा। कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं।

खबरों के मुताबिक, विराट जल्‍दी शादी करना चाहते थे, लेकिन अनुष्‍का अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। उन्हीं दिनों अनुष्का ने सलमान के साथ सुल्तान मूवी साइन की थी। इसलिए वह थोड़े समय तक शादी नहीं करना चाहती थी और शादी को होल्ड करना चाहती थीं। इसी वजह से दोनों अलग हो गए। लेकिन फिर अचानक ही एक दिन कपल को मुंबई में साथ डिनर करते देखा गया। रिपोर्ट की मानें तो डिनर के बाद ये कपल सलमान खान के घर भी गया था। जहां पर भाईजान ने इनका पैचअप कराने में कई तरह की मदद की थी। फ़िलहाल विराट और अनुष्का अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। दोनों ने 2017 में इटली में शादी की थी। उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी।