बांग्लादेश के सुमन रहमान थाईलैंड में उच्च शिक्षा अवार्ड से सम्मानित

बांग्लादेश के युवा तथा मोयुर पोंगखी चाइल्ड सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष श्री सुमन रहमान को उनके अच्छे कार्यों को देखते हुए थाईलैंड के बैंकॉक में अवार्ड से सम्मानित किया गया। उपरोक्त कार्यक्रम में श्री रहमान के अलावा 21 देशों के ढाई सौ प्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया गया।

0

ढाका। बांग्लादेश के युवा तथा मोयुर पोंगखी चाइल्ड सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष श्री सुमन रहमान को उनके अच्छे कार्यों को देखते हुए थाईलैंड के बैंकॉक में अवार्ड से सम्मानित किया गया। उपरोक्त कार्यक्रम में श्री रहमान के अलावा 21 देशों के ढाई सौ प्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर श्री रहमान ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय आवाज मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात हैं। मैं लगभग 100 से ज्यादा गरीब बच्चों एवं महिलाओं को निशुल्क शिक्षा दे रहा हूं एवं आगे भी देता रहूंगा ।

उल्लेखनीय है कि मुंशीगंज बांग्लादेश के बेटे सुमन ने कई अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं में काम किया है जिनमें यूनिसेफ शामिल है। श्री रहमान को अवॉर्ड देने वालों में डॉ कुलदीप अग्रवाल इंटरनेशनल एजुकेशन अवॉर्ड्स , मैथ्यू मैरियट, प्रिंसिपल, के पी आई इस इंटरनेशनल स्कूल, हिमांशु शर्मा यूरोप में भारत के विशेष प्रतिनिधि, प्रोफेसर चक्रवर्ती, एशियन कॉलेज ऑफ़ टीचर, बैंकॉक थे।