Homeदेशअन्य राज्यबांग्लादेश : नौका में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा, 32 की...

बांग्लादेश : नौका में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा, 32 की गई जान, 100 से ज्यादा झुलसे

दक्षिणी बांग्लादेश में आज एक भरी हुई नौका में अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से करीब 32 लोगों की इस हादसे में मौत होने की खबर सामने आई है।

बांग्लादेश : दक्षिणी बांग्लादेश में आज एक भरी हुई नौका में अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से करीब 32 लोगों की इस हादसे में मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे को लेकर स्थानीय पुलिस प्रमुख मोइनुल इस्लाम ने जानकारी दी। उन्होंने बताया है कि तीन मंजिला नौका में नदी के बीच में आग लग गई।

उन्होंने कहा कि इस नौका से हमने 32 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। इसके अलावा इसको लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। आग से अधिकांश की मौत हो गई। आगे कहा कि भीषण आग में 100 से ज्यादा लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत व बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के मुताबिक, इस आग से बचने के लिए नाव में मौजूद कई लोग नदी में कूद गए थे। ऐसे में कूदने की वजह से कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसको लेकर अधिकारी ने कहा कि नदी में भी लापता लोगों की तलाश की जा रही है। दरअसल, यह घटना राजधानी ढाका से 250 किलोमीटर (160 मील) दक्षिण में दक्षिणी ग्रामीण शहर झकाकठी के पास सुबह हुई।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular