ड्रग्स केस में मिली क्लीनचिट के बाद करियर बनाने US जाएंगे Aryan Khan? करीबियों ने किया खुलासा

Aryan khan को ड्रग्स केस में मिली बड़ी राहत. NCB की रिपोर्ट में नहीं है उनका नाम, दी गई क्लीनचिट.

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में क्लीनचिट मिल गई है. 2021 में आर्यन खान को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. जहां वह कुछ समय जेल भी रहे, लेकिन काफी मशक्कत के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. इतने दिन जेल में रहे आर्यन के मन्नत पहुंचने पर जोर शोर से जश्न मनाया गया था. अब हाल ही में केस से जुड़ी खबर सामने आई है कि आर्यन खान को इस केस में क्लीनचिट दी जा चुकी है. अब कहा जा रहा है कि क्लीन चिट मिलने के बाद वह यूएस (US) फिल्म मेकिंग में करियर बनाने के लिए जा सकते हैं.

कुछ करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन (Aryan) को क्लीनचिट मिल गई है इसलिए वो इंटरनेशनल ट्रैवल कर सकते हैं और जैसा उनका प्लान है उसके मुताबिक फिल्म मेकिंग में करियर बनाने या फिर पढ़ाई करने के लिए विदेश जा सकते हैं. बताया यह भी जा रहा है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के एक शो के लिए उन्होंने ट्राई किया है. वह स्क्रिप्ट राइटिंग में अपना करियर बनाने की कोशिश करना चाहते हैं.

Aryan Khan

Must Read- Urfi Javed Face Spoiled: उर्फी जावेद को लगी नजर, चेहरे का हुआ ये हाल

कुछ समय पहले ही खबर सामने आई थी कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ बातचीत की है और एक शो के लिए पिच किया है. जिसका निर्देशन संभालने में उन्होंने इंटरेस्ट दिखाया है इसकी स्क्रिप्ट और डायरेक्शन दोनों ही आर्यन करना चाहते हैं, इसका टेस्ट शूट जल्द ही होने वाला है.

बताया जा रहा है कि आर्यन (Aryan) इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत गंभीर हैं और सभी को साथ लेकर चलना चाहते हैं. पहले वह प्रोजेक्ट को अच्छी तरह से समझेंगे उसके बाद शूटिंग शुरू करेंगे. इस शो का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन प्री प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और जल्द ही शूटिंग की डेट फाइनल कर दी जाएगी.