Homeधर्मAries Horoscope 2022 : ऊर्जावान और पॉजिटिव रहेगा मेष राशि वालों का...

Aries Horoscope 2022 : ऊर्जावान और पॉजिटिव रहेगा मेष राशि वालों का नया साल, बस कर ले ये उपाय

Aries Horoscope 2022 : साल 2021 खत्म होने वला है। ऐसे में नया साल आने वाला है। हर कोई अपने नए साल की शुरुआत अच्छे से करना चाहता है।

Aries Horoscope 2022 : साल 2021 खत्म होने वला है। ऐसे में नया साल आने वाला है। हर कोई अपने नए साल की शुरुआत अच्छे से करना चाहता है। हर कोई चाहता है कि उनका आने वाला साल बीते दो सालों से कई गुना अच्छा बीते। हर कोई ये भी चाहता है कि नया साल नई उम्मीद लेकर आए। इसमें उम्मीद की नई किरण भी हो। आज हम आपको मेष राशि वालों का नया साल केसा रहेगा उसके बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते है मेष राशि का नया साल केसा रहेगा। क्या क्या उपाय उन्हें इस साल करना होंगे ये सब जानते है।

मेष राशि का वार्षिक राशिफल –

ज्योतिष द्वारा बताया जा रहा है कि हमेशा मेष राशि वाले नकारात्मक परिस्थिति में भी सकारात्मक रूप से खड़े रहते हैं। वह अपना कार्य पूरी लगन और सहजता के साथ करते हैं। ये लोग बहुत ही स्वाभिमानी होते हैं। ये लोग सरल हृदय के होते हैं। इनका स्वभाव खुशमिजाज होता है। ऐसे में आने वाले नए साल में आप अत्यधिक ऊर्जावान और पॉजिटिव रहेंगे। खास बात ये है कि नए व्यवसाय के साथ रचनात्मक कार्य करेंगे। इसके अलावा लाभ अर्जित होगा, व्यापार के संबंध में विदेश यात्रा के योग हैं।

प्यार में मिल सकता है धोखा –

ज्योतिष द्वारा बताया गया है कि आने वाले साल में इस राशि के जातकों को प्यार में धोखा मिलने की प्रबल संभावना है। हालांकि ख़ुशी की बता ये है कि पारिवारिक माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। लेकिन आने वाले साल में अक्टूबर माह में पिता के स्वास्थ पर विशेष ध्यान रखने की जरुरत है। इसके अलव नवंबर और दिसंबर माह में धर्म पत्नी के साथ वाद विवाद बढ़ सकता है। वहीं अप्रैल माह में सरदर्द और अनावश्यक तनाव रह सकता है। अच्छी बात ये है कि 2022 में आप शारीरिक रूप से आप तंदुरस्त रहेंगे। छात्रों के लिए ये साल लाभदायक रहेगा, करियर में नए अवसर मिल सकते है।

ससुराल पक्ष से विवाद सुलझेगा –

बताया जा रहा है कि मई से अगस्त के बीच आप के ऊपर आलस्य हावी रहेगा। ऐसे में आपको ध्यान, योग, व्यायाम अपनी दिनचर्या में अपनाना उचित होगा। शत्रुओं से सावधान रहना होगा, क्योंकि वह आपका पीछा करते-करते आपको परेशान करने के लिए आपका कोई काम बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा के मार्ग में आ रही बाधा दूर होंगी। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि कोई विवाद चल रहा था, तो वह भी इस वर्ष सुलझेगा। माह सितंबर में संतान के भविष्य से संबंधित आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है, जिससे मनोबल भी बढ़ेगा।

करें ये उपाय –

बता दे, इस साल आप किसी की कही गई बातों पर भरोसा करने से बचना होगा। इस साल आप अपने परिवार के सदस्यों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। इस राशि के जातकों नियमित रूप से हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए और मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में बेसन के लड्डू का भोग लगाना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular