इस बार क्या आप हैं दावेदार? सोनी टीवी के इंडियन आइडल के ऑडिशन पहुंचे इंदौर

इंडियन आइडल 12 से प्रसिद्धि पाने वालीं मुंबई की सायली कांबले ने अपना अनुभव बताते हुए अपने संगीत का सफर साझा किया और उभरते गायकों को एक संदेश भी दिया।

इंदौर :- सोनी एंटेरटेंटमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगिंग रियलिटी शोज़ में से एक है, जिसने कई महत्वाकांक्षी गायकों को एक राष्ट्रीय मंच दिया। 2004 में शुरू हुए इस शो ने देश को कई अद्भुत आवाजें दी हैं जैसे सलमान अली (सीज़न 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीज़न 11 के विजेता), और सीज़न 12 के सबसे हालिया विजेता, पवनदीप राजन, जिन्होंने अपनी मधुर आवाजों से पूरे देश का दिल जीत लिया।

जयपुर, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, पटना और कोलकाता में ऑडिशन आयोजित करने के बाद, इंडियन आइडल के ऑडिशन अब अपने छठवें पड़ाव इंदौर, मध्य प्रदेश में पहुंच गए हैं। ऑडिशन 19 जुलाई को आदर्श शिशु विहार हायर सेकेंडरी स्कूल, 1398/1, बिचोली हापसी रोड, शिव शक्ति नगर, इंदौर, मध्य प्रदेश – 452016 में सुबह 8 बजे से होंगे। चैनल ने आगे एक व्यापक मल्टी-सिटी ऑडिशंस की योजना बनाई है, जो पूरे देश में चलेगी। वो सभी, जो अगला इंडियन आइडल बनने का लक्ष्य रखते हैं, यहां आपके लिए मौका है। लखनऊ, मुंबई, चंडीगढ़, देहरादून और दिल्ली जैसे शहरों में अपने निकटतम केंद्र पर आकर ऑडिशन दें।

इंडियन आइडल 12 से प्रसिद्धि पाने वालीं मुंबई की सायली कांबले ने अपना अनुभव बताते हुए अपने संगीत का सफर साझा किया और उभरते गायकों को एक संदेश भी दिया। उन्होंने कहा, “संगीत मेरी थेरेपी है। मेरे परिवार ने मुझे इंडियन आइडल ऑडिशन के लिए आवेदन करने और अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित किया। ऑडिशन से पहले, मैंने विभिन्न शैलियों के गाने सुने और लता जी और आशा जी के गीतों से खुद में आत्मविश्वास जगाया। फाइनल ऑडिशन के दिन मैंने अंत में परफॉर्म किया था और मुझसे पहले सवाई भट्ट और पवनदीप अपनी छाप छोड़ चुके थे। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी और फिर मुझे चुन लिया गया। मैंने सीज़न 10 के लिए भी ऑडिशन भी दिया था, लेकिन तकदीर ने मेरे लिए कुछ और ही तय कर रखा था। इंडियन आइडल ने मुझे वो आत्मविश्वास, सम्मान और पहचान दी, जिसका हर गायक हकदार है। अलग-अलग गानों की प्रस्तुति से मेरी सीख बढ़ी है और आज मैं जो भी हूं, उसमें इस बात का बड़ा योगदान है। मैं ऑडिशन देने वालों से कहना चाहूंगी कि अपने सपनों और जुनून पर भरोसा रखें क्योंकि आपकी मेहनत रंग लाएगी। सभी इच्छुक गायक 19 जुलाई को जाकर ऑडिशन दें, क्योंकि आप भी अगले दावेदार बन सकते हैं!”

लिंक :

https://www.instagram.com/p/Cff9HkRjt0v/

इस बार, क्या आप हैं #आइडल के दावेदार? तो ऑडिशन में जरूर भाग लीजिए और देश के अगले इंडियन आइडल बनने के लिए तैयार हो जाइए!