अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

0
25
1

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान बी-टाउन के सबसे फेमस कपल्स में से एक थे। लेकिन उन्होंने शादी के 19 साल बाद तलाक लेकर सबको काफी हैरान कर दिया। अरबाज और मलाइका अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं। जिसे लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है, हालांकि अरबाज का इस बारे में कहना है कि तलाक के बाद भी वे एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने एक्स वाइफ मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि हम बहुत सालों तक साथ रहे और हमारी कई सारी यादें हैं। सबसे खास बात ये है कि हमारा एक बच्चा है, इसलिए हमारे बीच एक-दूसरे के लिए सम्मान बना है। ऐसा कुछ था कि जिस वजह से हम अलग हो गए। हालांकि इसका ये मतलब नहीं है कि हम एक-दूसरे से नफरत करते हैं। हम मैच्योर हैं, हम इससे रिस्पेक्ट के साथ डील कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#lookingahead

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

अरबाज ने मलाइका के परिवार से अपने रिश्तों को लेकर कहा कि मेरा मलाइका के परिवार से भी अच्छा तालमेल है। हम प्यार से एक छत के नीचे नहीं रह सकते, इसलिए हमने अपनी जिंदगी अलग-अलग जीने का फैसला लिया। हमारा बेटा हमें बांधे हुए है और जब वो बड़ा होगा, तब सब कुछ अच्छा हो जाएगा।

अपने बेटे अरहान के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा कि वह एक बहुत अच्छा बेटा है, उसने जिस तरह से ये सब हैंडल किया, वो मुझे बहुत पसंद आया। कई उम्र के बच्चे इस मोड़ पर बुरे प्रभाव के खिकार हो जाते है, लेकिन वह बहुत पॉजिटिव बच्चा है। उसने पढ़ाई, खेल और संगीत में अच्छा परफॉर्म किया। उसकी आदते अच्छी हैं और उसके दोस्त भी अच्छे हैं। इन चीजों से मुझे उस पर गर्व महसूस होता है।

View this post on Instagram

Basking in neon ….#mycolouroftheseason#nyc#

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

आपको बता दें कि अब अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। वहीं मलाइका ने भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर मोहर लगा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here