अंकिता लोखंडे – विवेक जैन बने स्मार्ट जोड़ी के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने जीत की खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है, इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

स्टार प्लस का सबसे चर्चित शो स्मार्ट जोड़ी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा है, इस शो में कई सेलेब्स की रियल जोड़ी को दिखाया गया है। ऐसे में आज स्मार्ट जोड़ी के विनर की घोषणा की गई है जिसमें टीवी की मोस्ट फेवरेट जोड़ी को ही स्मार्ट जोड़ी का अवार्ड मिला है। आपको बता दें, टीवी की मोस्ट फेवरेट जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने स्मार्ट जोड़ी की ट्रॉफी जीती है। इतना ही नहीं उन्हें ट्रॉफी के साथ 2500000 रुपए की राशि भी दी गई है।

Must Read- Amitabh Bachchan बहू Aishwarya Rai से हुए परेशान, सामने आई बड़ी वजह

जानकारी के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जीत पर फैंस काफी ज्यादा खुश है। दरअसल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने जीत की खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है, इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों अपनी जीत का जश्न ट्रॉफी लेकर मना रहे हैं। दरअसल, यह जीत इस कपल के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इन्होंने अपनी शादी के कुछ दिन बाद ही रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भाग ले लिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

Must Read- Bachchan Family की हुई बड़ी बेइज्जती, बहु Aishwarya Rai ने सरेआम Hritik Roshan को किया Kiss

इस शो में इन दोनों कपल ने फैंस को काफी ज्यादा इंजॉय करवाया है साथ ही हंसाया भी है वही इस शो का विनर ही इस कपल को ही बनाया गया। आपको बता दें इस शो में कुछ रियल लाइफ की बातों के साथ कुछ गेम्स भी खिलाएं गए जिसमें हमेशा ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सबसे आगे रहे और आखिरकार उन्होंने इस शो का खिताब अपने नाम ही कर लिया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस शो के विनर बनने के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया ने ट्रॉफी दी है। इतना ही नहीं जैसे ही अंकिता लोखंडे के हाथ में ट्रॉफी आई तो वह अपनी खुशी कूद-कूद कर जाहिर करने लगी। उस समय उनके चेहरे की मुस्कान काफी अलग दिखी।