अमिताभ बच्चन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से 75 प्रतिशत लीवर हो चुका खराब

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों टीवी का सबसे ज्यादा चर्चा में चलने वाला रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर काफी चर्चा में हैं। सभी इस शो को बड़ी उत्सुकता से देखते हैं इस शो का 11वां सीजन शो सोमवार रात से सोनी चैनल पर शुरू हो गया है।

0
41
amitabh

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों टीवी का सबसे ज्यादा चर्चा में चलने वाला रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सभी इस शो को बड़ी उत्सुकता से देखते हैं इस शो का 11वां सीजन शो सोमवार रात से सोनी चैनल पर शुरू हो गया है। इस नए सीजन के पहले दिन उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ चौंका देने वाले किस्से शेयर किए। इस दौरान अमिताभ बच्‍चन कोट पेंट में काफी स्‍टाइलिश नजर आए। आपको जानकारी के लिए बता दें कि हमेशा फ‍िट द‍िखने वाले अमिताभ का 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका है। अमिताभ बच्‍चन केवल 25 प्रतिशत लीवर के सहारे जिंदगी जी रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्‍चन ने किया है।

https://www.instagram.com/p/Bva7HCDB18i/?utm_source=ig_web_copy_link

76 साल के हो चुके अमिताभ बच्‍चन एक चैनल के कार्यक्रम में मौजूद थे। यहां उन्‍होंने कहा कि इंसान को अपने शरीर का रेग्‍युलर चेकअप कराते रहना चाहिए। उन्‍होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि मुझे पता चल गया था कि मेरा 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका है और मैं 25 प्रतिशत लीवर के सहारे जी रहा हूं। मुझे ट्यूबरक्‍लोसिस की परेशानी है और भी कई परेशानियां हैं। अमिताभ ने आगे कहा कि बीमारियों का पता समय से चल जाएगा तो उनका इलाज संभव है।

https://www.instagram.com/p/B1VVZ1xh0BM/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि अम‍िताभ बच्‍चन इस उम्र में भी एक दम फ‍िट दिखाई देते हैं और वह लगातार फ‍िल्‍मों में काम कर रहे हैं। उनको कई तरह की समस्‍याएं हैं, लेक‍िन वो इस समस्‍याओं को कभी अपने ऊपर हावी होने नहीं देते हैं। बता दें कि हाल ही में वह फ‍िल्‍म ‘बदला’ में नजर आए थे और कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंने अपनी फ‍िल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा अमिताभ बच्‍चन आने वाले वक्‍त में और भी कई फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे जिनमें ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here