मुंबई। आमिर खान (Amir Khan) की बेटी आयरा (Ira) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. आयरा जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं वह तुरंत ही वायरल होने लगती है. अपने 25वें के बर्थडे पर आयरा (Ira) ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके कारण ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे. अपनी इन तस्वीरों में आयरा ने बिकनी पहनी थी जिसके चलते लोग उन्हें तरह-तरह की बातें कह रहे थे. एक बार फिर आयरा ने इन हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से आयरा (Ira) अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की है. खास बात यह रही कि बिकिनी की वजह से ट्रोल होने वाली आयरा ने एक बार फिर से बिकनी फोटो शेयर कर हेटर्स को करारा जवाब दिया है. अपनी इन फोटो में आयरा (Ira)) पूल में दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे को गले लगाते दिखाई दे रही हैं.

बिकनी फोटो में आयरा खान (Ira Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Saikh) पूल में मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. जहां आयरा, फातिमा को गाल पर किस कर रही है और फातिमा सेल्फी ले रही हैं. आयरा ने तस्वीरें तो शेयर की लेकिन इसके साथ जो कैप्शन लिखा वह हेटर्स को जलाने के लिए काफी है. आयरा ने लिखा अगर सभी लोग मेरे लास्ट बर्थडे फोटो डंप को हेट और ट्रोल कर चुके हैं तो यहां कुछ और तस्वीरें हैं.

 

हेटर्स को इस तरह का करारा जवाब देने के बाद आयरा (Ira) के फैंस काफी इंप्रेस है और अब तक इन फोटो पर कई सारे लाइक और कमेंट आ चुके हैं.