इस महीने रिलीज हो सकती है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’, 500 करोड़ होगा बजट

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आए दिन अपनी जबरदस्त फिल्मों को लेकर छाए रहते है। उनके बिंदास अंदाज और लुक को फैंस काफी पसंद करते है।

Pushpa The Rise
Pushpa The Rise

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आए दिन अपनी जबरदस्त फिल्मों को लेकर छाए रहते है। उनके बिंदास अंदाज और लुक को फैंस काफी पसंद करते है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ (Pushpa The Rise) से इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का स्वैग देशभर की ऑडियंस के सर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं फैंस पुष्पा 2 का काफी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। वहीं इसी बीच अब सीक्वल ‘पुष्पा- द रूल’ (Pushpa The Rule) को और भी ज्यादा जोरदार बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते है।

खबरों की मानें तो ‘पुष्पा 2’ में दमदार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए बजट भी अच्छा खासा रखा गया है। रिपोर्ट्स में सामने आया था कि अल्लू अर्जुन की इस दमदार सीक्वल का बजट 350 करोड़ रुपये होने वाला है। लेकिन अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ का बजट इससे भी ज्यादा होने वाला है।

Also Read – पश्चिम बंगाल : ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी शिक्षा भर्ती घोटाले में गिरफ्तार, करीबी अर्पिता मुखर्जी पर भी शिकंजा

वहीं रवि शंकर का कहना है कि ‘पुष्पा 2’ के लिए 500 करोड़ रुपये की जरूरत पड़ेगी। वहीं खास बात तो यह है कि रिलीज डेट की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने बताया कि वो अगस्त 2023 तक फिल्म को रिलीज कर देना चाहते हैं। इसे देखकर यही लग रहा है कि फिल्म को धमाकेदार हिट बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ने वाले है।