ऋषभ की शानदार परफॉर्मेंस से Impress नजर आए अलका याज्ञिक और उदित नारायण

सेट पर 90's की लाजवाब सिंगर जोड़ी अलका याज्ञिक और उदित नारायण पहुंचे। सभी कंटेस्टेंट ने इस जोड़ी के खूबसरत गाने गाए। सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से ये जोड़ी बहुती इम्प्रेस नजर आई।

0
58

मुंबई। इंडियन आइडल की TRP इन दिनों टॉप पर हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा हैं वैसे-वैसे कंटेस्टेंट अपनी लाजवाब परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं। हाल ही में शो पर सीजन 10 और सीजन 11 के कंटेस्टेंट के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। साथ ही सेट पर 90’s की लाजवाब सिंगर जोड़ी अलका याज्ञिक और उदित नारायण पहुंचे। सभी कंटेस्टेंट ने इस जोड़ी के खूबसरत गाने गाए। सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से ये जोड़ी बहुती इम्प्रेस नजर आई।

शो के कंटेस्टेंट रॉकस्टार ऋषभ ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। ऋषभ ने दो गाने गाए एक था “उड़ जा काले कावा” दूसरा गाना हैं “पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा” ऋषभ ने जब ये गाना गाया सभी का दिल खुश हो गया। पिछले दिनों सेट से ऋषभ क एक िद्ये शेयर किया गया था जिसमे ऋषभ इन गानों की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे , लेकिन फाइनली जब ऋषभ ने स्टेज पर अलका याज्ञिक और उदित नारायण के सामने ये परफॉर्मेंस की तब दोनों ही ऋषभ की इस परफॉर्मेंस से इम्प्रेस नजर आए।

अपनी इस लाजावाब परफॉर्मेंस से ऋषभ ने सभी का दिल जीत लिया। शो ने ऋषभ की इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि- “पापा सही कहते हैं की बेटा बड़ा नाम करेगा” शो के बाकि सभी कंटेस्टेंट भी अलका याज्ञिक और उदित नारायण के गाने गाते हुए नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here