Alia ने Ranbir को पति मानने से किया इनकार! वजह जान शॉक हुए फैंस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा जोर शोर से हुई थी. अभी भी इनकी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन्हीं तस्वीरों के बीच कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिन्हें देखकर यह कहा जा रहा है की शादी के बाद आलिया, रणबीर को अपना पति नहीं मान रही है.

मुंबई। 14 अप्रैल को ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बंधन में बंधे हैं. लेकिन कपल को लेकर हाल ही में एक बड़ी बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह कहा जा रहा है कि आलिया (Alia), रणबीर (Ranbir) को अपना पति नहीं मानती हैं. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो कहीं ना कहीं इस बात से जुड़ी दिख रही है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा जोर शोर से हुई थी. अभी भी इनकी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन्हीं तस्वीरों के बीच कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिन्हें देखकर यह कहा जा रहा है की शादी के बाद आलिया, रणबीर को अपना पति नहीं मान रही है. फैंस हर जगह इसी बात की चर्चा कर रहे हैं कि आखिरकार 5 साल रिश्ते में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे आलिया (Alia) और रणबीर (Ranbir) के बीच ऐसा क्या हो गया कि आलिया रणबीर को अपना पति नहीं मान रही है.

Must Read- Priyanka के प्यार में पड़े Akshay Kumar हो गए थे दीवाने, Twinkle khanna ने उठा लिया था ये कदम

शादी के बाद जब आलिया (Alia) को पहली बार घर से बाहर निकलता देखा गया था. उस समय वह हमेशा की तरह ही नॉर्मल आउटफिट और मेकअप में नजर आई थी. जिसके चलते उनकी काफी किरकिरी उड़ाई गई थी. उनकी कई तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें ना ही उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भरा है, ना ही मंगलसूत्र पहना है और हाथों में चूड़ा भी नहीं दिखाई दे रहा है. इसी वजह से हर जगह यह बोला जा रहा है कि रणबीर (Ranbir) को आलिया अपना पति नहीं मानती हैं. इसलिए वह इनमें से कोई भी चीज पहने नजर नहीं आई है. बता दें कि मुंबई एक महानगर है और बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर इन सब बातों का कोई मायना नहीं है. लेकिन क्रिटिक्स के लिए यह एक बड़ी बात है कि शादीशुदा महिला शादी के बाद बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के नजर आ रही है. यही वजह है कि इन दिनों आलिया और रणबीर को लेकर 10 तरह की बातें सोशल मीडिया पर छाई हुई है.