पैगंबर मामले में अलकायदा की धमकी, दिल्ली- मुंबई सहित इन शहरों पर करेंगे आत्मघाती हमले

पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम धर्म का अपमान किया गया था उनके बयानों से दुनियाभर के मुसलमान की भावनाओं को ठेस पहुंची जो कि माफी और क्षमा के योग्य नहीं है।

आतंकवादी समूह अलकायदा ने भारत में हमले की धमकी दी है और जहां हमले कोई आम नहीं बल्कि आत्मघाती हमले की धमकी अलकायदा के द्वारा दी गई है। बताया जा रहा है कि अलकायदा ने 6 जून को जारी अपने आधिकारिक लेटर में धमकी देते हुए कहां की यूपी, गुजरात, मुंबई, दिल्ली में आत्मघाती हमले करने के लिए तैयार हैं। इस दौरान एक डिबेट के दौरान भी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर अलकायदा ने धमकी दी है।

Must Read- शराबबंदी को लेकर उमा भारती ने खोला मोर्चा, पत्थर मारना अपराध है अब कुछ और मारेंगे
अलकायदा ने पत्र में कहां गया है कि हम उन लोगों को खत्म कर देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं। हम अपने और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांध देंगे और उन पर हमला करेंगे, जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत कर रहे हैं। भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई ,गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए।

Must Read- नूपुर शर्मा के कारण तमाम भाजपा प्रवक्ताओं की लगाम कस दी गई

आतंकी संगठन में अपने लेटर में आगे यह भी लिखा है कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचार में डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम धर्म का अपमान किया गया था उनके बयानों से दुनियाभर के मुसलमान की भावनाओं को ठेस पहुंची जो कि माफी और क्षमा के योग्य नहीं है। अलकायदा का कहना है कि हम हमारे पैगंबर के अपमान का बदला जरूर लेंगे और दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए भी कहेंगे।