अखिलेश ने यूपी में बजाया चुनावी वादों का झुनझुना 

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने चुनावी वादों का झुनझुना बजाने की शुरूआत करते हुए युवाओं को लुभाने का प्रयास किया है। उन्होंने ऐलान किया है कि यदि सपा की सरकार यूपी में आती है तो 22 लाख युवाओं को आईटी क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष (Samajwadi Party President) और यूपी में सत्ता का ख्वाब देखने वाले अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने चुनावी वादों का झुनझुना बजाने की शुरूआत करते हुए युवाओं को लुभाने का प्रयास किया है। उन्होंने ऐलान किया है कि यदि सपा की सरकार यूपी में आती है तो 22 लाख युवाओं को आईटी क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा। अखिलेश ने अन्य कई घोषणाएं भी की है। शनिवार को मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि  पहले सपा जब सत्ता में थी तब भी रोजगार के अवसर युवाओं को दिए गए थे वहीं प्रदेश में अनेक विकास कार्य भी सपा सरकार ने किए है। उन्होंने मीडिया से कहा कि वे इस वष्र में बाइसिकल का नारा साकार करते हुए युवाओं को आईटी क्षेत्र में नौकरी देने का संकल्प लेते है।

सपा के कार्य गिनाए

पत्रकारों से चर्चा में अखिलेश ने अपनी पार्टी द्वारा सूबे में किए गए कार्यों को गिनाया गया। उन्होंने मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए एक एक सवाल का जवाब दिया तथा मीडियाकर्मियों को संतुष्ट करने का प्रयास किया। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के राज में यूपी की स्थिति बद से बदतर हो गई है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है, युवाओं को रोजगार भी नहीं है और ऐसी स्थिति में युवा रोजगार के लिए इधर उधर भटक रहे है। लेकिन उनकी पार्टी अब ऐसा नहीं होने देंगी। सरकार बनने के बाद ही युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे तथा राज्य के लोगों को सुरक्षा दी जाएगी। महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए भी ओर अधिक प्रयास उनकी सरकार करेगी।

must read: IPL 2022: महामारी के चलते मार्च में हो सकता है IPL, BCCI बना रही ये खास प्लान

ऐरन दंपत्ति सपा में शामिल हुए

प्रेस वार्ता के दौरान ही बरेली के पूर्व सांसद प्रवीणसिंह ऐरन और उनकी पत्नी सुप्रिया(Former Bareilly MP Praveen Singh Aron and his wife Supriya) ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। बता दें कि सुप्रिया ऐरन इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार घोषित की गई है लेकिन उन्होंने चुनाव के ऐन वक्त सपा की सदस्यता ले ली। इसके साथ ही पत्रकारों के समक्ष अखिलेश ने सुप्रिया को बरेली कैंट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया। अखिलेश ने यह कहा है कि सुप्रिया सपा को ओर अधिक मजबूत करने की दिशा में कार्य करेगी।