Aishwarya Rai ने मज़बूरी में की Abhishek Bacchan से शादी, इस एक्टर से करती थी सबसे ज्यादा प्यार

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai )को आज बॉलीवुड (Bollywood) के साथ ही पूरी दुनिया में सभी जानते है। वह बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में से एक है।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai )को आज बॉलीवुड (Bollywood) के साथ ही पूरी दुनिया में सभी जानते है। वह बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में से एक है। ऐश्वर्या राय का फ़िल्मी करियर बहुत ही बढ़िया रहा है उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का आज हर कोई दीवाना है। ऐश्वर्या राय हमेशा से ही मीडिया के चर्चों में बनी रहती है क्यूंकि उनकी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है वे जिससे सबसे ज़्यादा प्यार करती थी उनकी शादी उससे ना होने के बजाय किसी और से हो गई है। पुरे बॉलीवुड को पता है कि ऐश्वर्या राय के प्रेम के चर्चे एक्टर सलमान खान (Salman Khan)के साथ चलते थे। ऐश्वर्या राय सबसे ज़्यादा प्यार एक्टर सलमान खान से ही करती थी।

Also Read – Aishwarya Rai के साथ संजय दत्त ने बना लिए थे संबंध! इस वजह से हटना पड़ा पीछे

ऐश्वर्या राय और सलमान खान करते थे एक-दूसरे से प्यार

आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी याद है। ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे से बहुत ज़्यादा प्यार करते थे लेकिन दोनों शादी नहीं कर पाएं क्यूंकि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से अलग होने का फैसला ले लिया था। जब एक बार ऐश्वर्या राय से सलमान खान को छोड़ने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया की सलमान खान उन्हें बहुत मारते थे और उन्होंने उनके शरीर पर कई सारे निशान भी दिए है। इसी कारण से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ दिया था।

ऐश्वर्या राय ने की अभिषेक बच्चन से शादी

सलमान खान से अलग होने के कुछ साल बाद ही ऐश्वर्या राय ने महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की मासूमियत पर फ़िदा हो गई थी और उनसे प्यार कर बैठी थी। बस इसी कारण से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ दिया था और अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

Also Read – Aishwarya Rai के पीछे हाथ धोकर पड़ी पुलिस, मिट्टी में मिला दी अमिताभ बच्चन की इज्जत