Breaking News

एयरटेल ने बिहार और झारखण्ड में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक पेश किए

Posted on: 25 Oct 2018 09:56 by Pinki Rathore
एयरटेल ने बिहार और झारखण्ड में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक पेश किए
पटना: भारत के अग्रणी मोबाईल ऑपरेटर, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लांच की, जिसका उद्देश्य बिहार और झारखण्ड के प्रीपेड प्रस्तुतियों को और भी सरल बनाना है। अब ग्राहकों को डेटा, टॉक टाईम, टैरिफ एवं वैधता एक साथ एक पैक में किफायती मूल्यों में मिल सकेंगे।  यह नई कॉम्बो पैक श्रृंखला ग्राहकों की विस्तृत जरूरतों के अनुरूप 35 रु., 65 रु., 95 रु., 145 रु. और 245 रु. का सर्वाधिक लोकप्रिय रिचार्ज मूल्य पेश करती है।
नए पैक ग्राहकों से मिली विस्तृत प्रतिक्रिया और शोध के बाद डिजाईन किए गए हैं, ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज की जगह एक ही रिचार्ज में टॉक टाईम, टैरिफ और डेटा की जरूरत प्रदर्शित की थी।
इस लांच के बारे में संजीव मिश्र, सीईओ – बिहार और झारखण्ड, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हम निरंतर अपने ग्राहकों को सुन रहे हैं और शानदार इनोवेशन एवं प्रोसेस रि-इंजीनियरिंग द्वारा उनके अनुभव में सुधार करने के लिए कार्य कर रहे हैं। ये क्रांतिकारी प्रीपेड पैक ग्राहकों का अनुभव सरल बनाने और उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए डिजाईन किए गए हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मोबाईल नेटवर्क पर विश्वस्तरीय सेवाएं मिल सकेंगी।’’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com