Home इंदौर न्यूज़ Agnipath : 3 दिन से Indore रेलवे स्टेशन पर अलर्ट, बढ़ाई सभी...

Agnipath : 3 दिन से Indore रेलवे स्टेशन पर अलर्ट, बढ़ाई सभी स्टेशनों की सुरक्षा

अग्निपथ योजना को लेकर विवाद लगातार जारी है। बिहार और यूपी में जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी के साथ देश के अन्य हिस्सों में भी प्रदर्शन की आग फैलती देखी जा रही है।

Agnipath : अग्निपथ योजना को लेकर विवाद लगातार जारी है। बिहार और यूपी में जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी के साथ देश के अन्य हिस्सों में भी प्रदर्शन की आग फैलती देखी जा रही है। इन सबके बीच इंदौर रेलवे स्टेशन पर तीन दिन से अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही आसपास के स्टेशनों पर भी काफी ज्यादा सख्ती कर दी गई है। इंदौर में सुरक्षा इतनी सख्त कर दी गई है कि यहां युवा यात्रियों का समूह दिखने पर ही अलर्ट मोड़ पर आ गया है।

हालांकि अब तक ऐसा कोई माहौल यहाँ देखने को नहीं मिला है। लेकिन उसके बाद भी यहां सुरक्षा काफी सख्त कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, 2 दिन पहले ही इंदौर के लक्ष्मीबाई नगर स्टेशन पर कुछ उन्मादी युवाओं की भीड़ ने अचानक धावा बोल दिया था। तब अचानक उन्मादी युवाओं की भीड़ स्टेशन की पटरी पर आ गई थी। ऐसे में उन सभी ने इंदौर-दौंड एक्सप्रेस के एसी कोच पर पथराव कर दिया था।

Must Read : Indore के यशवंत क्लब में 4 साल बाद हो रहे चुनाव, पम्मी छाबड़ा-टाेनी सचदेवा पैनल के बीच कड़ी टक्कर

लेकिन आरपीएफ और जीआरपी के सुरक्षाकर्मियों ने जिला पुलिस बल की मदद से इन सभी की बारा बजा दी। तब से ही इंदौर के सभी स्टेशनों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। बता दे, एक रेलवे अधिकारी ने बताया है कि हम अपनी तरफ से पूरी सख्ती कर रहे हैं। देश के दूसरे मंडल पर ट्रेनों में आगजनी तक की घटना हो चुकी है, लेकिन हम सतर्क हैं। सतर्कता की वजह से ही अब तक यहां कोई प्रदर्शन नही हुआ है।