राजनाथ सिंह के बयान के बाद पाक की गीदड़ भभकी, कहा- हमारे पास भी है विकल्प

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा शुक्रवार को परमाणु बम को लेकर दिए गए बयान के बाद पाकिस्तान बिफर गया है। पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नेहरू के भारत को खाक में मिला दिया है।

0
43

इस्लामाबाद। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा शुक्रवार को परमाणु बम को लेकर दिए गए बयान के बाद पाकिस्तान बिफर गया है। पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नेहरू के भारत को खाक में मिला दिया है।

वहीं पाक सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि ‘कश्मीर एक न्यूक्लियर प्वॉइंट है. वहीं दुनिया को भारत के रक्षा मंत्री की ओर से परमाणु हथियार के प्रयोग वाले बयान पर गौर करने की जरूरत है।‘ उन्होने कहा कि पारंपरिय जंग के लिए कोई स्थान नहीं हैं। लेकिन, जिस तरह से भारत आगे बढ़ रहा है, उसे देखते हुए हम विकल्प को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।

इधर जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर हर तरफ से मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा कश्मीर कमेटी गठित की गई थी। जिसकी पहली बैठक को शनिवार को हुई। बता दे िकइस कमेटी में सात सदस्य है। जिसे 6 अगस्त को गठित किया गया था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रृद्धांजलि देने पोखरण पंहुचे थे इस दौरान उन्होने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि हम परमाणु बमों का प्रयोग पहले नहीं करेंगेे यह हमारी नीति रही है, लेकिन आगे क्या होगा, ये परिस्थिति पर निर्भर करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here