मध्य प्रदेश जिला पंचायत चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना, कही यह बात

मध्य प्रदेश जिला पंचायत चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. इसके साथ सियासी घमासान भी होने लगा है.

मध्य प्रदेश में हुए जिला पंचायतों के चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. 52 जिलों की अलग-अलग पंचायतों में हुए चुनाव में कुल 875 सदस्य उम्मीदवार के तौर पर खड़े हुए थे. इसमें से कांग्रेस के 386 उम्मीदवार भाजपा के 360 और 129 निर्दलीय उम्मीदवार अलग-अलग जिलों की पंचायत सीटों पर जीत दर्ज कर चुके हैं.

नतीजे सामने आने के बाद भाजपा कांग्रेस में हमेशा देखी जाने वाली नोकझोंक एक बार फिर से दिखाई दे रही है. कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर जमकर निशाना साधा गया है. मप्र कांग्रेस कमेटी के महामंत्री और प्रशासन प्रभारी राजीव सिंह यह कहते दिखाई दिए कि बीजेपी ने जीती हुई सीटों की फेक लिस्ट अधिकारियों और जनता तक पहुंचाई है जबकि कांग्रेस 386 बीजेपी 360 और निर्दलीय 129 सीट जीते हैं.

Must Read- पैन कार्ड को आधार से लिंक करते समय इन बातों का रखें ध्यान, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं की गाड़ियों से पैसा बरामद हो रहा है. प्रदेश के कई जिलों में बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ झूठे प्रकरण दर्ज करवाएं हैं. राजनीतिक झूठ फैलाते हुए आप लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं जो बहुत निंदनीय है. इस तरह से जनता को गुमराह करने के लिए आप लोगों को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

देखें पूरा वीडियो-