इन दिनों अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दरअसल, एक्ट्रेस का एमएमएस (MMS) लिक हो गया था, जिसके चलते वह लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वीडियो के लिक होने के बाद अंजलि को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स अंजलि को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर अंजलि लोगो के निशाने पर आ गई है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजलि हाजी अली दरगाह पहुंच चुकी हैं और चादर चढ़ा रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही हैं। अपने वीडियो में एक यूजर ने लिखा कि अब इसे देखकर उस वीडियो वाले सीन की याद आ जाती है। दूसरे ने लिखा- इसे सिर पर क्यों बिठा रहे हो? यह कौन सी हीरोइन है? एक ने तंज कसते हुए लिखा: वायरल हुआ एमएमएस फिर भी पब्लिक में।

अंजलि ने कहीं ये बात

इस बीच, अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर यह कहा कि वह अब इसके बारे में चिंतित नहीं हैं और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं वे उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा देखो किसे बराबरी नहीं मिल रही है वरना बदनामी शुरू हो जाती है, लोगों को जो करना होता है वो करते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

Also Read – IAS Athar Aamir Khan की बेगम ने शेयर की हनीमून की खूबूसरत तस्वीरें, देखें अनसीन फोटोज

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है एक्ट्रेस

हाल ही में अंजलि अरोड़ा के पास सैयां नाम का एक वीडियो था जिसे लेकर वह काफी खुश थीं। उनके रिलीज हुए गाने सैयां को भी 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। बता दें अंजलि अरोड़ा एमएमएस कांड से पहले सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही थीं। इसके अलावा अपनी लव हेट इमेज की वजह से अंजलि को एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी बुलाया गया था। यहां उन्होंने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ( Munawar Faruqui) के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में किसी ना किसी वजह से बनी रहती है।