स्वयंवर के बाद अपनी दुल्हनियां संग मीका सिंह, सामने आया रोमांटिक वीडियो

स्वयंवर खत्म होने के बाद मीका सिंह पहली बार अपनी दुल्हनिया आकांक्षा पुरी संग नजर आए। दोनों को बेहद स्टाइलिश अंदाज में देखा गया। दोनों एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं।

इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) अपने स्वंयवर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। स्वंयवर (Swayamwar) में एक से बढ़कर एक हसीनाएं शामिल हुई थी। जिसमे से अब Mika Singh ने अपनी दुल्हन ढूंढ ही ली है। उनका दिल तो सिर्फ आकांक्षा पुरी पर ही अटक गया है। वैसे तो स्वयंवर में कई लड़कियां आई लेकिन मीका का गहरा बॉन्ड आकांक्षा के संग ही दिखा और मीका ने आकांक्षा को हमसफर बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के लिए बता दें स्वयंवर खत्म होने के बाद मीका सिंह पहली बार अपनी दुल्हनिया आकांक्षा पुरी संग नजर आए। दोनों को बेहद स्टाइलिश अंदाज में देखा गया। दोनों एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आकांक्षा पुरी सुपर स्टाइलिश पिंक बैकलेस शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है, तो वहीं मीका सिंह भी सूट में दिखाई दे रहे है।

Also Read – आज से 5 दिनों तक इन राज्यों में होने जा रही झमाझम बारिश, जान लीजिए मध्यप्रदेश में भी बरसात का हाल

कपल का बॉन्ड वैसे तो काफी अच्छा लग रहा है। दोनों वाकई में मेड-फॉर-ईच-अदर लग रहे हैं। कपल को फैंस काफी पसंद कर रहे है। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब भा रही है। जानकारी के लिए बता दें आकांक्षा पुरी मीका सिंह की लॉन्ग टाइम बेस्ट फ्रेंड हैं। आकांक्षा पुरी और मीका सिंह पिछले 10-12 सालों से एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है।