मोदी की सुरक्षा चूक के बाद, ये बड़े फैसले लेने की तैयारी में हैं गृह मंत्रालय

पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को हुई चूक की घटना के बाद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि गृह मंत्रालय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के बारे में जानकारी एकत्रित कर रहा है और कई बड़े फैसले लेने की तैयारी में हैं।
आपको बता दे पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में उस वक्त चूक की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने वही सड़क बंद कर दी जहां से पीएम मोदी को गुजरना था। वहां प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट गए।
अब गुरूवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की हुई एक बैठक में एक ब्रीफिंग के दौरान सुरक्षा उल्लंघन के मुद्दे पर पूछे गए सवालों के जवाब में अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग इस संबंध में पहले ही सुप्रीम कोर्ट जा चुके हैं। अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गृह मंत्रालय ने भी कार्रवाई करने की बात कही है। जानकारी जुटाने के बाद, जो भी कदम बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे।
उन्होंने आगे कहा कि मेरा दृढ़ विश्वास है देश की न्यायिक प्रणाली सभी के साथ न्याय करती है और जब ऐसी गलतियां होंगी, तो जो भी कदम उठाने की जरूरत होगी, उठाए जा सकते हैं।