सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दर्शकों के दिलों पर कई सालों तक राज करने वाले टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबकी पसंदीदा दया बेन गोद में बच्चा लेकर रोटी हुई नज़र आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस उनकी इस हालत को देखकर काफी चिंतित भी नज़र आ रहे है। उनके फैंस को ये बात काफी परेशान कर रही है कि आखिर दयाबेन की ये हालत कैसे हो गयी।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिशा वकानी यानि दयाबेन के गोद में बच्चा नज़र आ रहा है साथ ही उन्होंने और हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। वीडियो में दयाबेन की हालत काफी परेशान करने वाली है। वो रोती-बिलखती नजर आ रही हैं। दिशा वकानी वीडियो में पति के गुजरने की बात कह रही हैं। एक्ट्रेस की इस हालत को देखकर फैंस शॉक्ड तो है ही साथ ही परेशान भी है। वहीं उनके फैंस को ये बलकुल समझ नहीं आ रहा है कि सबको हंसाने वाली और हमेशा हंसने बोलने वाली दयाबेन इतनी ख़राब हालत कैसे हो गयी।

Also Read : IMD Alert: जल्द बदलेगा मौसम का रूख, इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

वायरल वीडियो में दयाबेन कह रही हैं कि ‘मेरे पति सुशील त्रिवेदी रेलवे में हेड ऑफिस में थे। ट्रेन में बम ब्लॉस्ट हुआ उसमें वो हम लोगों को छोड़कर चले गए। सरकार ने जो मुआवजा मंजूर किया था वो अभी तक नहीं मिला है। ऑफिसर ने बताया कि बम ब्लॉस्ट 5 बजकर 45 मिनट पर हुआ और मेरे पति की ड्यूटी 6 बजे तक होती है। ऐसे में कोई भी सरकारी कर्मचारी टाइम से पहले कैसे घर जा सकता है। ये कहकर उन्होंने मुआवजा देने से इनकार कर दिया। पीएफ भी रोक दिया। पति के जाने के बाद रेलवे क्वॉर्टर भी खाली कर दिया। मेरा बच्चा छोटा है मैं इसे लेकर कहां जाऊं? मेरी कोई कमाई भी नहीं है। दो साल हो गए रेलवे ऑफिस के चक्कर काटते हुए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई ?

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो ‘सी कंपनी’ फिल्म का है। जिसे तारक मेहता फैन क्लब द्वारा इंटरनेट पर साझा किया गया है। ये वीडियो महज एक फिल्म में दर्शाये गए एक हिस्से का है जिसमें दयाबेन यानि दिशा बकानी रोती हुई और परेशान नज़र आ रही है।