Homeइंदौर न्यूज़अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव बनने के बाद सत्यनारायण पटेल का गाँधी...

अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव बनने के बाद सत्यनारायण पटेल का गाँधी भवन में भव्य स्वागत

इंदौर(Indore News): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव पद पर मनोनीत होने के बाद पहली बार इंदौर नगर आगमन पर शहर कांग्रेस कार्यालय गाँधी भवन में शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में सत्यनारायण पटेल  का मालवी पगड़ी पहनाकर, टीका लगाकर, प्रतीक चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया गया इस अवसर पर कई सामाजिक संस्था, राजनीतिक लोगो ने उनका सम्मान किया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव के नेतृत्व में ग्रामीण से आये कई कांग्रेस जनों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रेमचंद गुड्डू, जीतु पटवारी संजय शुक्ला, अश्विन जोशी, मोती सिंह पटेल, हेमंत पाल ने संबोधित करते हुवे कहा कि सत्यनारायण पटेल को जो इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिली है, इंदौर के लिए गौरव की बात है, जीतु पटवारी ने कहा कि इंदौर में सर्वप्रथम महेश जोशी ज, प्रकाश चंद सेठी एवं सज्जन वर्मा को यह जिम्मेदारी मिल चुकी है, उनके बाद जो सत्यनारायण पटेल को यह जिम्मेदारी मिली यह हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि सत्यनारायण पटेल  को जिम्मेदारी मिली है,इसके लिए हम सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमलनाथ का आभार मानते है।

अपने स्वागत भाषण को सम्बोधित करते हुवे नवनियुक्त सचिव सत्यनारायण पटेल ने सबसे पहले सभी को धनतेरस एवं दीपावली की बधाई दी, और सोनिया गांधी, राहुल गांधी का आभार मानते हुवे कहा कि जो मुझे जिम्मेदारी दी गई है, उसका में कर्तव्यनिष्ठ से पालन करूंगा, ओर उत्तरप्रदेश में कांग्रेस का फिर से परचम लहराए इसके लिए मेहनत करूंगा, और सब को साथ मिलकर कांग्रेस का कार्य करना है, कांग्रेस को मजबूत करना है। प्रथम नगर आगमन पर हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सत्यनारायण पटेल का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें – Himachal Bypoll Results: BJP को झटका, कांग्रेस ने किया ‘क्लीन स्वीप’

एयरपोर्ट से सेकड़ो वाहन स्वागत रेली में गाँधी भवन पहुँचे, वहां पर अनेक सामाजिक संगठनों एवं राजनीतिक लोगो ने सत्यनारायण पटेल का सम्मान किया, पश्चात गाँधी की प्रतिमा, देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं खजराना गणेश मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात खजराना दरगाह पर चादर चढ़ाई। कार्यक्रम का संचालन शैलेश गर्ग, संजय बाकलीवाल ने किया आभार रघु परमार ने माना।

स्वागत सम्मान समारोह में सर्वश्री सुरेश मिंडा, राकेश यादव, मोती सिंह पटेल, इक़बाल खान, देवेंद्र यादव, रमीज खान, महमूद कुरेशी, इम्तियाज बेलिम, सत्यनारायण सलवाड़िया, वीरू झांझोट, धर्मेन्द्र गेंदर, सन्नी राजपाल, मनीष मिंडा, हरिराम जलवानीया, सादिक़ भाई (देपालपुर), अफसर पटेल, हरिओम ठाकुर, द्वारका शारडा, मिन्ना भाटिया एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular