इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपनी बेटी के साथ बेहद खूबसूरत समय बिता रही हैं. उन्होंने कुछ वक़्त पहले ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. अब उन्होंने बेटी को दूध पिलाते हुए अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. इन दिनों कपल अपनी बेटी के साथ खूब समय बिता रहा है. खैर, हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है.जो देखते ही देखते इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. दरअसल, बिपाशा ने बेटी देवी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने ब्रेस्टफीडिंग का अहमियत बताई हैं.

Also Read – नए साल में शुरू करें ये पॉपुलर बिजनेस, होगा तगड़ा मुनाफा, हर महीने कमाए 4 लाख रूपए, जानें कैसे

बिपाशा ने पोस्ट किया वीडियो

आपको बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 12 नवंबर को बेटी देवी के पेरेंट्स बनें. उन्होंने सोशल मीड़िया अकाउंट पर एक नोट के माध्यम से फैंस को ये गुड न्यूज़ दी थी. वहीं, आज मतलब 4 जनवरी को बिपाशा ने अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. हालांकि, न्यू मॉम ने अपनी बेटी के फेस को दिल वाली इमोजी से छुपा रखा था. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिपाशा ने बड़ा ही ब्यूटीफुल कैप्शन लिखा- ‘मॉर्निंग विद माय हार्ट देवी’.

वायरल हुआ वीडियो

जैसे ही बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरीज पर बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए ये वीडियो शेयर किया वैसे ही तुरंत ही लोगों ने इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी स्टार्ट कर दीं. जहां कुछ लोग बिपाशा की बेबाकी की खुलकर तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ उन्हें बेशर्म भी बता रहे हैं. खैर, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. आपको बता दें कि 12 नवंबर को बेटी के जन्म के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की थी जिसे लोगों ने बेशुमार प्यार दिया था. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- ‘एक स्वीट बेबी एंजल बनाने की हमारी रेसिपी जो इस प्रकार हैं, आप का चौथाई कप और मेरा चौथाई कप. साथ ही मां का आशीर्वाद और फिर प्यार का आधा कप’.