सितारे भी जैसे मौका ही ढूंढ रहे थे अपने लाइफ पार्टनर के साथ जीने-मरने की कसमें खाने के लिए . जी हां शादीयो क सीजन चल रहा है हाल ही में, कई सितारों की शादी की खबरें सामने आईं. अब फेमस टीवी एक्टर साहिल उप्पल भी अपनी लेडीलव के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. साहिल ने हाल ही में ‘इमली’ की राइटर आकृति अत्रेजा से ग्रैंड सेरेमनी में शाद कर ली है.

साहिल-आकृति की प्री-वेडिंग फोटोज

साहिल उप्पल की शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हल्दी से लेकर शादी और रिस्पेशन तक के वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. कपल अपने वेडिंग फेस्टिविटीज में काफी प्यारा लग रहा था. हल्दी सेरेमनी में साहिल और आकृति ने येलो कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की थी. वहीं, संगीत सेरेमनी में कपल क्लासी लुक में नजर आया. आकृति जहां गोल्डन लहंगे में दिखीं, जबकि गोल्डन एंबॉयडरी वाले ब्लैक टक्सीडो में साहिल भी डैपर लग रहे थे.

 

साहिल-आकृति का वेडिंग वीडियो

सोशल मीडिया पर उनका वेडिंग वीडियो भी सामने आया है, शादी के वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए हैं. दुल्हन आकृति ने रेड कलर का हैवी लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी से स्टाइल किया था. वह अपने दुल्हन के अवतार में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं, दूल्हे राजा ने ग्रीन कलर की हैवी एंब्रॉयडरी वाली शेरवानी पहनी थी.

 

एक्टर  का रिसेप्शन वीडियो

शादी के बाद साहिल और आकृति ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की. इस दौरान कपल ने रॉयल वाइब्स दिए. दोनों ने व्हाइट कलर के आउटफिट में एक-दूसरे को ट्विन किया. डीप नेकलाइन वाले व्हाइट लहंगे व डायमंड ज्वेलरी में दुल्हन आकृति प्रिंसेस की तरह चमक रही थीं. इस दौरान उन्होंने सुहाग की निशानी चूड़ा और सिंदूर भी फ्लॉन्ट किया. साहिल भी व्हाइट शेरवानी में हैंडमस लग रहे थे.

वर्कफ़्रंट

 

साहिल उप्पल ‘पिंजरा खूबसूरती का’, ‘एक श्रंगार स्वाभिमान’, ‘जीत गई तो पिया मोरे’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं. वहीं, आकृति ‘इमली’ के लिए ‘सिंदूर की कीमत’ और ‘नागमणि’ जैसे सीरियल्स के लिए कहानी लिख चुकी हैं.