CM शिवराज की मुहीम को एक्टर Akshay Kumar का सहारा, लेंगे 50 आंगनवाड़ियों को गोद

मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) ने आंगनवाड़ियों के लाखों बच्चों के लिए एक मुहीम शुरू की है।

shivraj akshay

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) ने आंगनवाड़ियों के लाखों बच्चों के लिए एक मुहीम शुरू की है। जिसको बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का सहारा मिला है। बताया जा रहा है कि सीएम शिवराज आंगनवाड़ियों के लाखों बच्चों को खिलौना और उनके उपयोग की अन्य सामग्री देने के लिए सभी चीज़ें जुटाने में लगे हुए है।

इसके लिए उन्होंगे कहा है कि आंगनवाड़ियों के लिए एक करोड़ रुपए भी देंगे। उनकी इस मुहीम को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सहारा देते हुए 50 आंगनवाड़ियों के गोद लेने के लिए कहा है। जानकारी के मुताबिक, इसको लेकर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह राज्य की आंगनवाड़ियों को एक करोड़ रुपए भी देंगे और 50 आंगनवाड़ियों को गोद लेंगे।

Must Read : 25 May : देशभर के भगवान लाइव दर्शन

जी हां, सीएम शिवराज ने एक ट्वीट शेयर किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि प्रदेश के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है। आज मैं सायं 5.30 बजे प्रदेश की सड़कों पर निकलूंगा और आंगनवाड़ी के बच्चों के उपयोग की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करूंगा। आप से भी आग्रह है कि इस पुनीत प्रयास में हरसंभव योगदान दीजिये। उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक्टर अक्षय ने वह बात लिखी है।

देखें ट्वीट –

इसके अलावा सीएम शिवराज ने एक और ट्वीट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह खुद आज शाम आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने एकत्रित करने भोपाल की सड़कों पर निकलेंगे। साथ ही उन्होंने जनसामान्य से अनुरोध किया था कि लोग इस प्रयास में हरसंभव योगदान करें। ऐसे में एक्टर ने कहा कि अगर वे भी आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकें तो उन्हें खुशी होगी।