moretrendingअन्यअन्यअन्यदेश

अभिषेक बनर्जी ने की दीदी और मोदी के काम की तुलना, TMC का पल्ला भारी

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टिया अपने अपने दावे करने पर लगी हुई है। चुनाव को लेकर बनी गरमा गरमी के बीच ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी जो ने दावा करते हुए कहा है कि अगर मोदी और दीदी के रिपोर्ट कार्ड की तुलना की गयी तो टीएमसी(कांग्रेस)का पलड़ा ही भारी पड़ेगा, यह कहते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

अभिषेक बनर्जी ने ये भी कहा कि ” में नरेंद्र मोदी से अपने कामो को लेकर रिपोर्ट कार्ड पब्लिश करने की मांग करूँगा ” और उन्होंने कहा की यदि कांग्रेस का पलड़ा भारी पड़ा और हमने हमने उन्हें 10-0 से मात नहीं दी तो वो राजनीति छोड़ देंगे। इसी कड़ी में अभिषेक बनर्जी ने भाजपा की सरकार को चुनौती दी है और रिपोर्ट के साथ सामने आने की बात कही।

और इसी के साथ अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर की एक जनसभा में दावा करते हुए कहा कि जितने भी बीजेपी के फूल 2019 के लोकसभा चुनावो में खिले है वो सब इस बार टीएमसी के बाढ़ में बह जायेंगे। दरअसल 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा ने तक़रीबन 42 सीटों में से 18 पर जीत हासिल की थी। कहा कि जो लोग “बाहरी लोगों” को लाकर बंगाल की संस्कृति और विरासत को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में बाहर का दरवाजा दिखाया जाएगा।