Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम पर अभी संशय

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों लोगो में ही नहो इंडस्ट्री में भी छाए हुए है इसलिए उन्हें अभी कई सरे प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे है

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों लोगो में ही नहो इंडस्ट्री में भी छाए हुए है इसलिए उन्हें अभी कई सरे प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे है ‘भूल भुलैया 2’ की  सफलता के बाद उनकी तमाम फिल्मों का एक के बाद एक ऐलान हो रहा है.इसी के साथ कार्तिक ने अपनी एक और फिल्म की अनाउसमेंट कर दी है.

कार्तिक की अपकमिंग मूवी के बारे में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर शेयर किया है जिसमे आशिकी 3 नज़र आ रहा है तो क्या कार्तिक ‘आशिकी 3’  में नज़र आने वाले हैं. अनुराग बासु  फिल्म का निर्देशन करेंगे वहीं भूषण कुमार और मुकेश भट्ट फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

 

Also Read – अपनी मां के साथ गणपति विसर्जन पर पहुंचे Ranbir, आरती कर बाप्पा को किया विदा

अब्भी नहीं हुआ एक्ट्रेस के नाम का खुलासा

‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन का लीड रोल देखने को मिलेगा लेकिन फिलहाल फिल्म में श्रद्धा कपूर को कौन सी एक्ट्रेस रिप्लेस करेंगी इसकी अनाउंसमेंट होना बाकी है. बता दें 1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. अनु अग्रवाल के साथ राहुल रॉय फिल्म में नजर आए थे. इस जोड़ी के साथ फिल्म के गाने को जमकर पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं 2013 में फिल्म ‘आशिकी 2’ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी.

 

 

 

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं. पहली बार कार्तिक अनुराग बासु के साथ काम करने जा रहे हैं. कार्तिक ने फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ अनुरास बासु के साथ काम करने को लेकर उत्साह जाहिर किया है.