Aaj ka rashifal 2018: आज इन राशि वालों की बढ़ सकती है परेशानी

0
rashifal

मेष राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार मेष राशि का चिह्न
via

माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आज का दिन मित्रों और सामाजिक कार्यों के पीछे भागदौड़ में बीतेगा। मीठा खाने के प्रति रुझान बढ़ेगा, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे या उन्हे मिलने का अवसर प्राप्त होगा। सरकारी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी।

वृष राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार वृष राशि का चिह्न
via

खुद पर संयम बरतें। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मित्रों के साथ यात्रा पर जाने के योग हैं। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।

मिथुन राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार मिथुन राशि का चिह्न
via

मानसिक चिंताएं परेशान कर सकती हैं। धन खर्च हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें। प्रतिस्पर्धियों से सावधानी बरतें। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। संतानों के साथ मतभेद या उनकी चिंता से मन व्यग्र रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कर्क राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि का चिह्न
via

विचारों में नकारात्कता रहेगी। मानसिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी। मन अशांत रहेगा। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। धन हानि के योग हैं। क्रोध पर भी आज संयम रखना पड़ेगा। नये कार्यों का प्रारंभ आज न करें।

सिंह राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि का चिह्न
via

कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। खर्चों बढ़ सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में अपयश प्राप्त न हो इसका ध्यान रखें। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कन्या राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार कन्या राशि का चिह्न
via

परिवार का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में यश प्राप्त होने की संभावनाएं अधिक हैं। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। शारीरिक और मानसिकरुप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

तुला राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार तुला राशि का चिह्न
via

परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक नहीं प्राप्त होगा। कार्य में संभलकर आगे बढना होगा। मन अशांत रहेगा। साहित्य लेखन की प्रवृत्ति में अभिरुचि बढे़गी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार वृश्चिक राशि का चिह्न
via

शारीरिक और मानसिकरुप से अस्वस्थता के कारण व्यग्रता बनी रहेगी। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। धन की हानि होगी। गुस्से पर काबू रखें। माता का स्वास्थ्य संबंधी विकार हो सकते हैं। मन में प्रसन्नता का अभाव रहेगा।

धनु राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार धनु राशि का चिह्न
via

नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। क्रोध करने से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आलस्‍य में वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिकरुप से स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आध्यात्मिकता का आनंद बना रहेगा। संपत्ति में निवेश कर सकते हैं।

मकर राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार मकर राशि का चिह्न
via

गृहणियों को आज असंतोष रहेगा। घर में मनमुटाव हो सकता है। आध्यात्मिकता आज शांतिदायी सिद्ध होगी। खर्च अधिक होगा। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कुम्भ राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुम्भ राशि का चिह्न
via

बातचीत में संयत बरतें। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा रहेगा। मानसिक शांति रहेगी। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क हो सकता है। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। मित्रों और परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। प्रवास और पर्यटन का आनंद भी आज आप उठा सकेंगे।

मीन राशिफल 2018

वैदिक ज्योतिष के अनुसार मीन राशि का चिह्न
via

कार्यो में मन की एकाग्रता से फायदा होगा। गुस्से पर काबू रखें। आत्‍मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। संतान को कष्‍ट होगा। परिवारजनों के साथ मतभेद रहेगा। अकस्मात और गलतफहमी से दूर रहें। संतान को कष्‍ट होगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। लेन-देन में सोच-विचार कर निर्णय लें।

pandit-rajrajeshvar-indore

Whatsapp 9179913000

👣 श्री भूतेश्वर महादेव,माता वैष्णो देवी के चरणों का दास 👣
🙏🏻 पंडित राज रामचंद्र शास्त्री 🙏🏻

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।