Maharashtra : मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को पाकिस्तान से मिला धमकी भरा मैसेज, 26/11 दोहराने की चेतावनी

अनुसार मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को पाकिस्तान से एक धमकी भरा मैसेज आया है। यह मैसेज वॉट्सऐप के माध्यम से प्राप्त हुआ है। इसके बाद पुलिस विभाग के द्वारा इस धमकी भरे मैसेज के सिलसिले में छानबीन शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी और देश की आर्थिक राजधानी माना जाने वाला मुंबई (Mumbai) शहर आतंक के निशाने पर अक्सर रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को पाकिस्तान से एक धमकी भरा मैसेज आया है। यह मैसेज वॉट्सऐप के माध्यम से प्राप्त हुआ है। इसके बाद पुलिस विभाग के द्वारा इस धमकी भरे मैसेज के सिलसिले में छानबीन शुरू कर दी है।

Also Read-जम्मू कश्मीर : कल सुबह 5 बजे तक बंद रही माता वैष्णो देवी की यात्रा, बाणगंगा और हिमकोटि में बाढ़ क्षेत्र जैसी थी स्थिति

26/11 दोहराने की चेतावनी

मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को पाकिस्तान से जो धमकी भरा मैसेज आया है, उसमें मुंबई में वर्ष 2008 में हुए 26/11 जैसा हमला फिर से करने की घमकी दी गई है। इसके साथ ही इस धमकी भरे मेसेज में लिखा है कि इस काम के लिए हमारे 6 लोग मुंबई में मौजूद हैं। मुंबई पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस धमकी भरे मेसेज को गंभीरता से लेकर सक्रिय हो चुकी है और पूरी मुस्तैदी से इस धमकी से जुड़े तार तलाश ने कोशिश कर रही है।

Also Read-Stock Market : शेयर बाजार में लगातार तेजी, इन कंपनियों के शेयर करेंगे मालामाल

महाराष्ट्र के रायगढ़ में मिली थी नाव में एके 47

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ में समुद्र के अंदर दो संदिग्ध बोट पाई गई थी। इन बोटों में से एक में तीन एके-47 राइफल मिली थी जबकि दूसरी बोट में कुछ दस्तावेज मिले थे। अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम के पाकिस्तान से आए इस घमकी भरे मेसेज को रायगढ़ की इस घटना से जोड़ कर देखा जा रहा है।