खून से Indore में छात्रा ने लिखा सुसाइड नोट, ब्लेड से गला काट फिर लगा ली फांसी, ये है पूरा मामला

इंदौर (Indore) शहर से एक ना एक हैरान कर देने वाली खबर रोजाना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर में एक छात्रा ने शादीशुदा व्यापारी के प्यार कर लिया।

indore

इंदौर: इंदौर (Indore) शहर से एक ना एक हैरान कर देने वाली खबर रोजाना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर में एक छात्रा ने शादीशुदा व्यापारी के प्यार कर लिया। वहीं उसके प्यार में खुद की क़ुरबानी दे बैठी। दरअसल, छात्रा ने पहले अपने हाथ की नस और गला ब्लेड से काटा और फिर खून दे सुसाइड नोट लिख फांसी के फंदे पर लटक गई।

जानकारी के मुताबिक, शाम को मां घर पहुंची तो बेटी खून से लटपट देख मां की हालत ख़राब हो गई। बच्ची को मां तुरंत अस्पताल ले कर गई लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। ऐसे में पुलिस ने घर की छानबीन की तो पुलिस को घर से एक खून से सना हुआ सुसाइड नोट हाथ लगा। इस नोट में लिखा था कि अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं…आई लव यू दीपक।

Must read : Gangaur 2022 : गणगौर व्रत की श्रेष्ठता बढ़ाएंगे ये दो बड़े योग, जानें मान्यता

जानकारी मिली है कि छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है। मेरे मां-पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। दीपक पहले से शादीशुदा है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी। तुम्हारी नहीं हो पाई। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं।…आई लव यू दीपक।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि नगीन नगर में रहने वाली 23 साल की शिवानी ने शनिवार के दिन ये कदम उठाया। जब मां ने उसे देखा तो उसके हाथ और गले में ब्लेड के निशान पाए। वहीं गले में फंदे के भी निशान मिले। पुलिस द्वारा बताया गया है कि सुसाइड नोट में जिस दीपक का नाम है वह शादीशुदा है। उसकी पत्नी ने 15 दिन पहले शिवानी के घर आकर विवाद किया था।