मध्य प्रदेश के मुरैना में एक भीषण सड़क हादसे की खबर है. डंपर और बोलेरो गाड़ी की भयंकर टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल, घायलों का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह हादसा मंगलवार की देर रात का है. फिलहाल, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

 

मामले में हुआ केस दर्ज

मुरैना सीएसपी अतुल सिंह ने जानकारी दी है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 एक बोलेरो गाड़ी ग्वालियर की ओर से आ रही थी. तभी पीछे से एक डंपर ने गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी. डंपर अनियंत्रित और हाई स्पीड में था. हादसा इतना जोरदार था कि बोलेरो के परखचे उड़ गए.

5 लोगो की हुई मौत

सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ने इस घटना में गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। इस घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज ग्वालियर  के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है यह सभी मृतक और घायल व्यक्ति नूराबाद थाना इलाके के बित्तोली गांव के रहने बाले हैं और बीती रात ग्वालियर से वापस अपने घर आ रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को नूराबाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच जारी है।