हरियाणा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यमुनानगर में रावण दहन के दौरान लोगो को ऊपर जलता पुतला गिर गया हैं। लोग लकड़ी उठाने के लिए जैसे ही रावण के पुतले की तरफ दौड़े वह लोगों के ऊपर गिर गया। वीडियो से साफ बयान हो रहा है कि कुछ लोग जलते हुए पुतले की चपेट में आ गए हैं लेकिन प्रशासन का कहना है कि, अस्पताल में किसी को भर्ती नहीं किया गया है। इसलिए घायलों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकती है।

मैदान में मची भगदड़

शहर के दशहरा ग्राउंड में करीब 70 फीट ऊंचे रावण का पुतला जलाया गया। जैसे ही लोगों के ऊपर पुतला गिरा मैदान में भगदड़ मच गई। हालांकि आनन-फानन में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और हालात को काबू में कर लिया। बता दें, आज देशभर में दशहरा का आयोजन हुआ। इसमें रावण दहन की अलग-अलग तस्वीरें सामने आई। कई जगहों पर बारिश की वजह से रावण दहन में दिक्कतें भी हुईं।

Also Read : दहशरा की महारैली में पूर्व CM उद्धव ठाकरे जमकर बरसे, बोले- गद्दारों को गद्दार ही कहा जाएगा

भोपाल में नही जला रावण

जैसे भोपाल में दिन में बारिश के कारण रावण का पुतला नहीं जल पाया। यहां पुतले पर पेट्रोल भी छिड़का गया लेकिन तमाम कोशिशें नाकामयाब ही रहीं। यह मामला भोपाल के टीटी नगर दशहरा मैदान का था। जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, उत्तराखंड, पटना के गांधी मैदान में भी दशहरे की धूम दिखी।