इंतजार में बाइक के चक्कर लगा रहा सुशांत सिंह का डॉग, ट्विटर पर वीडियो वायरल

Share on:

सुशांत सिंह को गए दो महीने से ज्यादा हो गया है। लेकिन अब तक भी कोई उन्हें भूल नहीं पाया है। वहीं उनका डॉग फ़ज भी उन्हे काफी ज्यादा याद करता है। आए दिन सुशांत सिंह के डॉग फ़ज की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। अब फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के डॉग फ़ज की तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को ट्व‍िटर पर शेयर किया गया है जिसमें फज सुशांत की बाइक के आसपास घूमता नजर आ रहा है। आपको बता दे, इस समय सुशांत सिंह का डॉग फ़ज बिहार के होमटाउन में है।

https://twitter.com/sushantf3/status/1297041248071503872

इस वीडियो में देखा जा सकता है फ़ज सुशांत की बाइक के आसपास चक्कर लगा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैनपेज ने कैप्शन में लिखा है – फज सुशांत को उनकी बाइक के पास ढूंढते हुए. दोनों एक साथ अक्सर सैर पर निकलते थे। दरअसल, फ़ज को इस तरह से देखना, उसका ऐसे बैचेन होना आम सी बात है। क्योंकि सुशांत सिंह की मौत के बाद फ़ज काफी ज्यादा मायूस हो गया था। ये इसलिए क्योंकि एक्टर की मौत के वक्त फज उनके साथ नहीं था। अब वह सुशांत सिंह के परिवार वालो के साथ बीहर में है।

sushant singh dog

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई संभाल रही है। वहीं सीबीआई ने हाउसकीपर नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश से पूछताछ की। इस दौरान कई चौकाने वाले खुलासे भी हुए। हाउसकीपर नीरज ने सुशांत के डोप लेने का दावा किया है। बयान में नीरज ने बताया कि एक्टर की मौत से कुछ दिनों पहले उसने सुशांत के लिए मर‍िजुआना के सिगरेट रोल किए थे।