Indore News: निगम के गाड़ी से गाय को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं पहुंची – प्रतिभा पाल

Share on:

आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल द्वारा गाय के संबंध में सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के संबंध में अपर आयुक्त कोंडवाड़ा श्री देवेंद्र सिंह से जानकारी ली गई !

श्री देवेंद्र सिंह ने बताया कि भूरी टेकरी पर आवारा पशु गाय विचरण कर रही थी तथा क्षेत्रीय नागरिकों को मार भी रही थी, जिस पर क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा जोन क्रमांक 19 के सीएसआई को गाय को पकड़ने के लिए कहा गया ! उक्त क्रम में सीएसआई द्वारा गाय को पकड़ने के लिए कोंडवाड़ा की टीम बुलाई जाने पर कोंडवाड़ की टीम गाय पकड़ने गई!

आवारा पशु विचरण पर रोक तथा क्षेत्रीय नागरिकों की दुर्घटना की संभावना एवं क्षेत्रीय नागरिकों के शिकायत पर सीएसआई द्वारा गाय को पकड़ने हेतु निगम की टीम बुलाई थी इसलिए जीप से पहुंची टीम गाय को पकड़ने लगे पकड़ने के दौरान गाय द्वारा जीप के पहियों के बीच अपना सर फंसा लिया, निगम की टीम द्वारा गाय का सिर जीप से सावधानी एवं सुरक्षापूर्वक गाय की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निकाला गया और गाय को सुरक्षित रूप से ट्राले में बिठा लिया गया एवं गौशाला में गाय को भेजा गया!

श्री सिंह ने बताया कि गाय पूर्ण रूप से स्वस्थ और सकुशल है गाय को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है गाय अभी निगम की यशवंत सागर स्थित रेशम केंद्र की गौशाला में रखी गई है और गाय सुरक्षित है!