सबनानी 11 सितंबर से इंदौर संभाग के चार जिलों के प्रवास पर रहेंगे

Share on:

इन्दौर (Indore News) : भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रजी मोदी के मुख्यमंत्री तथा प्रधानमंत्री के रूप में लगातार 20 वर्ष पूर्ण होने पर राष्ट्रीय नेतृत्व के आव्हान पर “सेवा और समर्पण” अभियान के अंतर्गत अनेकों कार्यक्रम तय किये गए हैं। इसी के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के सभी संभाग प्रभारी एवं जिला प्रभारी अपने-अपने प्रभार के संभाग एवं जिले में तथा मण्डल के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

इसी क्रम में पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं इंदौर संभाग के प्रभारी श्री भगवानदास सबनानी 11 सितंबर से तीन दिवसीय इंदौर संभाग के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान श्री सबनानी इंदौर नगर, इंदौर ग्रामीण, बडवानी एवं धार जिले के धामनौद मंडल में प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

श्री सबनानी 11 सितंबर को प्रातः 11 बजे पार्टी कार्यालय इंदौर में इंदौर संभाग की बैठक को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात सायंकाल 4 बजे इंदौर जिला ग्रामीण एवं शाम 6 बजे इंदौर नगर की बैठक में उपस्थित रहेंगे। 12 सितंबर को श्री सबनानी दोपहर 12 बजे बड़वानी के जिला कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 13 सितंबर को प्रातः 11 बजे धार जिले के धामनोद मंडल के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।