दो महीने पहले इस एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप शादी, अब दी ये दूसरी Good News

Share on:

‘नौटंकी साला’, ‘ये जवानी है दिवानी’, ‘यारियां’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जैक एंड जिल’ और ‘साहो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दरअसल एवलिन शर्मा ने अपने पति तुशान भिंडी से 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में गुपचुप शादी कर ली जिसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वह लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही है। ऐसे में अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है।

बताया जा रहा है कि शादी के करीब दो महीने के बाद ‘साहो’ एक्ट्रेस एवलिन ने गुड न्यूज दी गई। उन्होंने बताया है कि वह मां बनने वाली हैं। 12 जुलाई को एक्ट्रेस का बर्थडे है और इस बर्थडे पर ये उनके लिए बेहद खास गिफ्ट है। बता दे, एवलिन शर्मा और ऑस्ट्रेलियन सर्जन तुषान भिंडी के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- तुमको अपनी गोद में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती…\

 Evelyn Sharma, Tushaan Bhindi, Evelyn Sharma expecting their first child, Evelyn Sharma Share Good News, Social media, Viral News, तुशान भिंडी, एवलिन शर्मा, एवलिन शर्मा प्रेग्नेंट, बॉलीवुड

इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस गुड न्यूज को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी ने उनके बर्थडे को और भी खास बना दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा, मैं तो चांद पर होने जैसा महसूस कर रही हूं। इससे अच्छा मेरे लिए बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता है। हम आशा करते हैं कि अपने बेबी को लेकर परिवार और दोस्तों से मिलें। ऐसे में आगे उन्होंने कहा कि हम दोनों के लिए ये बेहद खुशी की बात है।

अपने बर्थडे पर मैं जो चाह सकती हूं, उसमें यह सबसे अच्छा गिफ्ट है। हम भविष्य के हर पल के लिए तैयार हैं। बता दे, एवलिन ने बताया कि बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा। एक्ट्रेस ने आगे अपने पति तुशान भिंडी के कॉमन इंट्रेस्ट को लेकर बताया कि हम दोनों को नेचर बहुत पसंद है। हम साथ में बेस्ट हैं। जिंदगी में आपको वही करना चाहिए, जिससे आपको प्यार है। हर मोमेंट बहुत कीमती होता है तो इन दिनों को बर्बाद न करें।