NCB के ब्रांड एंबेसडर बने ‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया, ड्रग्स के खिलाफ लेंगे ये एक्शन

Share on:

‘मिर्जापुर’ फेम एक्टर पंकज त्रिपाठी अब आपको नशे से दूर रहने का पाठ पढ़ाते दिखेंगे। बताया जा रहा है कि एक्टर पंकज त्रिपाठी को अभी हाल ही में एनसीबी ने अपना ब्रांड एंबेसडर बना दिया है। इस वजह से अब आप उनके नशे से दूर रहने के संदेश सुन पाएंगे। बता दे, जब बिहार के एनसीबी अधिकारियों ने इस पहल के लिए पंकज त्रिपाठी को संपर्क किया तो वो इस बात के लिए एक दम राजी हो गए। ऐसे में अब उन्होंने एनसीबी के लिए संदेश भी रिकॉर्ड कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी ने कहा, एनसीबी पटना के अधिकारी इस अभियान के लिए मेरे से संपर्क में आए, और जो कुछ भी बिहार और सार्वजनिक सरोकार से जुड़ा है, मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसे अभियानों के लिए अपना समर्थन देने और जागरूकता पैदा करने में दिलचस्पी है। सिनेमा एक ऐसा माध्यम है जो युवाओं का पसंदीदा है और एक अभिनेता के रूप में यदि हम कोई जागरूकता अभियान शुरू करते हैं तो यह अधिक प्रभाव पैदा करने वाले अधिकतम लोगों तक पहुंच सकता है।

एक अभिनेता और इस देश के नागरिक के रूप में यह मेरे लिए एक सामाजिक जिम्मेदारी है और मैं अपने कर्तव्य को पूरा करने का प्रयास करता हूं जितना मैं कर सकता हूं। गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार ड्रग केस को लेकर एनसीबी जांच में जुटी हुई है। ऐसे में बॉलीवुड में नशे के करोबार में तमाम बड़े हस्तियों के नाम सामने आए। एनसीबी ने कई बड़े खुलासे भी किए। जिससे इस इंडस्ट्री की जमकर बदनामी हुई। वहीं पंकज त्रिपाठी एक जाने माने कलाकार हैं, नौजवान उन्हें पसंद भी करते हैं। इसी के चलते पंकज ने इस ऑफर को झट से स्वीकार कर लिया। एक एक्टर के रूप में त्रिपाठी समझते हैं कि ऐसे महत्वपूर्ण विषयों के लिए उनका रुख और समर्थन बहुत मायने रखता है।