Airlines को 600 करोड़ की चपत! बार-बार मिल रही धमकियों से हो रहा भारी नुकसान, आज 20 Flights को अलर्ट

Share on:

एयरलाइंस इस समय विभिन्न खतरों का सामना कर रही हैं, जिससे उनकी संचालन में बाधाएँ आ रही हैं। आज इंडिगो एयरलाइंस की 20 उड़ानों को सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया है। पिछले कुछ दिनों में सुरक्षा अलर्ट और फर्जी कॉल्स के कारण एयरलाइंस को लगभग 600 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले, 22 अक्टूबर को भी इंडिगो की 13 उड़ानों को इसी तरह के सुरक्षा अलर्ट का सामना करना पड़ा था, जिससे कंपनी को आर्थिक क्षति हुई।

आज जिन 20 उड़ानों को सुरक्षा अलर्ट दिया गया है, उनमें शामिल हैं: दिल्ली से इस्तांबुल, मुंबई से इस्तांबुल, जेद्दा से मुंबई, बेंगलुरु से झारसुगुड़ा, पुणे से जोधपुर, कोलकाता से पुणे, हैदराबाद से बागडोगरा, कोच्चि से बेंगलुरु, कोच्चि से हैदराबाद, गुवाहाटी से कोलकाता, दिल्ली से अजवैल, अहमदाबाद से लखनऊ, जयपुर से चेन्नई, गोवा से कोलकाता, चंडीगढ़ से अहमदाबाद, गुवाहाटी से कोलकाता, हैदराबाद से गोवा, कोलकाता से हैदराबाद, कोलकाता से बेंगलुरु, और बेंगलुरु से कोलकाता।

इन सभी उड़ानों पर सुरक्षा खतरा मंडरा रहा है, जिसके कारण एयरलाइन ने प्रोटोकॉल के अनुसार यात्रियों की सुरक्षा जांच की। इसके साथ ही, एयरलाइंस ने यह भी सुनिश्चित किया है कि सभी मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए सुरक्षा उपाय लागू किए जाएं। इस प्रकार, इंडिगो एयरलाइंस ने यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए आवश्यक कदम उठाए हैं।