Video: ‘जानते हो, पापा मंत्री हैं’ पुलिस से उलझे मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

Share on:

Video: जबलपुर में कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे, प्रबल पटेल, का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, प्रबल की कार से एक बुजुर्ग दंपती को टक्कर लगी थी, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ। इस घटना के दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें समझाने का प्रयास किया।

Video: मामला और पुलिस की प्रतिक्रिया

घटना बुधवार को यादव कॉलोनी लेबर चौक पर हुई, जहां प्रबल पटेल की कार बुजुर्ग दंपती को टक्कर मारती है। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। प्रबल और बुजुर्ग दंपती के बीच कहासुनी होती है, जबकि पुलिस युवक को समझाने का प्रयास करती है। इस दौरान प्रबल अपने दोस्तों के साथ पुलिस पर धौंस दिखाने की कोशिश करता है और खुद को मंत्री का बेटा बताता है।

कोई शिकायत नहीं

बुजुर्ग दंपती की ओर से इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन वे वायरल वीडियो को देखकर मामले की जांच करने का आश्वासन देते हैं।

राजनीतिक प्रतिक्रिया

इस विवादित वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे ने बुजुर्ग दंपती को टक्कर मारने के बाद पुलिस को धमकाया, जिससे यह साबित होता है कि सत्ता के नशे में सरकारी अधिकारी किस तरह से अपने कर्तव्यों से विमुख हो जाते हैं।